---विज्ञापन---

Fighter Star Cast Fees: ‘फाइटर’ के लिए ऋतिक रोशन ने वसूले 50 करोड़, जानें दीपिका-अनिल समेत इन स्टार्स की फीस

बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘फाइटर’ का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म 25 जनवरी साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के दो गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गए हैं। फाइटर का टीजर भी दर्शकों को काफी […]

Fighter Star Cast Fees hrithik roshan deepika padukone anil kapoor Karan Singh Grover Akshay Oberoi
Fighter Star Cast Fees hrithik roshan deepika padukone anil kapoor Karan Singh Grover Akshay Oberoi

बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘फाइटर’ का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म 25 जनवरी साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के दो गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गए हैं। फाइटर का टीजर भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी अहम किरदार में हैं।

‘फाइटर’ के लिए इन सितारों ने वसूली इतनी मोटी रकम (Fighter Star Cast Fees)

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये है। वहीं, फिल्म के स्टार कास्ट की फीस के बारे बात करें तो इस फिल्म के लिए इन सितारों ने तगड़ी रकम चार्ज की है। आइए जानते हैं…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

‘वॉर’, ‘बैंग बैंग’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाले ऋतिक रोशन (Fighter Star Cast Fees) ‘फाइटर’ में अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म के लिए अभिनेता ने  50 करोड़ रुपये वसूले हैं। स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में ऋतिक काफी जंच रहे हैं। बीते दिनों फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

एक्टर दीपिका पादुकोण ‘फाइटर’ में अपने दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म के टीजर और गानों से उनका लुक काफी धांसू लग रहा है। हाल ही में फिल्म का ‘इश्क जैसा कुछ’ गाना रिलीज हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड लुक से सबको दीवाना बना लिया है। फाइटर के लिए दीपिका पादुकोण ने 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

अनिल कपूर (Anil Kapoor)

हाल ही में रिलीज हुई रणबीर सिंह की फिल्म ‘एनिमल’ में अनिल कपूर ‘बलबीर सिंह’ के रोल में नजर आए थे। वहीं, अब एक्टर ‘फाइटर’ का भी हिस्सा हैं। फिल्म के लिए उन्होंने 7 करोड़ रुपये की फीस ली है।

यह भी पढ़ें- जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में एंट्री मारेंगी ये फिल्में, नया साल बन जाएगा मस्त-मस्त

करण सिंह ग्रोवर- अक्षय ओबेरॉय (Karan Singh Grover-Akshay Oberoi)

वहीं, फिल्म के बाकी के कलाकार करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने ‘फाइटर’ के लिए तगड़ी रकम चार्ज की है। करण ने 1 करोड़ तो वहीं, अक्षय ने 2 करोड़ रुपये फीस ली है।

दोनों इस फिल्म में अहम किरदार में हैं। बता दें कि ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी।

First published on: Dec 24, 2023 03:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.