---विज्ञापन---

Dream Girl 2 से लेकर Bajao तक, जाने इस हफ्तें आ रही हैं कौन-कौन सी फिल्में और Series

Upcoming Films And OTT Release: फिल्मों का क्रेज रखने वालों की नजरें हर वीकेंड अपकमिंग फिल्म पर ही रहती हैं। हॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक हर हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर किसी न किसी फिल्म का डंका जरूर रहता है। हाल ही की बात की जाए तो सिल्वर स्क्रीन पर सनी देओल की गदर 2, अक्षय […]

Dream Girl 2, Akeli
Dream Girl 2, Akeli

Upcoming Films And OTT Release: फिल्मों का क्रेज रखने वालों की नजरें हर वीकेंड अपकमिंग फिल्म पर ही रहती हैं। हॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक हर हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर किसी न किसी फिल्म का डंका जरूर रहता है। हाल ही की बात की जाए तो सिल्वर स्क्रीन पर सनी देओल की गदर 2, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और रजनीकांत की जेलर ने धमाल मचाया। तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है और अभी भी कलेक्शन करने में लगी ही हुई है। फिल्मों ने अपने बजट से दोगुना का कलेक्शन कर डाला है। अब फैंस को अपकमिंग फिल्मों का इंतजार है।

ये हैं अपकमिंग फिल्में और ओटीटी रिलीज (Upcoming Films And OTT Release)

फिल्मों का शौक रखने वालों की नजरें अब अपकमिंग फिल्मों पर टिकी हुई है। आइए जानते हैं वो कौन सी फिल्में हैं जो हाल ही के हफ्ते में रिलीज होने वाली हैं। आपको बता दें कि सिर्फ ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों पर भी कई बेहतरीन फिल्में रिलीज होने जा रही हैं

ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2)

अभिषेक बच्चन की घूमर के बाद अब लोगों की निगाहें आयुष्मान खुराना फेम ड्रीम गर्ल 2 पर हैं। बता दें कि ये ड्रीम गर्ल का सीक्वेल है। मोस्ट अवेटेड ये फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के पोस्टर और टीजर को बेहद ही दिलचस्प अंदाज में रिलीज किया गया है। जहां ड्रीम गर्ल के पहले पार्ट में नुसरत भरूचा थीं तो वहीं दूसरे पार्ट में अनन्या पांडेय नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में अनु कपूर, परेश रावल, असरानी और राजपाल यादव का भी कमाल देखने को मिलेगा। फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद ही एक्साइटेड हैं।

अकेली (Akeli)

ड्रीम गर्ल, प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू के स्वीटी फेम नुसरत भरूचा ने महज चंद फिल्मों के जरिए ही इंडस्ट्री में पहचान बना ली है। अब एक बार फिर वो सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की फिल्म अकेली 25 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है। बता दं कि इस फिल्म का सीधा मुकाबला आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 से होने वाला है। लीड रोल में नजर आने वाली नुसरत भरूचा की ये फिल्म बेहद ही सेंसटिव टॉपिक पर बनी है।

आखिरी सच (Aakhiri Sach)

कुछ साल पहले दिल्ली के बुराड़ी में हुई घटना सबको ही याद है। अब इसी सच्ची घटना पर एक वेब सीरीज बनाई गई है जिसका नाम आखिरी सच है जिसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज में शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज,भिषेक बनर्जी, संजीव चोपड़ा अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

बजाओ (Bajao)

रैपर रफ्तार अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वो अपनी अपकमिंग वेब सीरीज बजाओ के साथ ओटीटी पर आने के लिए तैयार हैं। इसे जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा। 25 अगस्त को रिलीज होने वाली इस सीरीज में म्यूजिक इंडस्ट्री के बारे में दिखाया गया है।

First published on: Aug 22, 2023 07:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.