Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन का निधन, 32 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Comedian Neel Nanda passes away: इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। लॉस एंजिल्स में रहने वाले 32 साल के स्टैंड-अप कॉमेडियन नील नंदा का निधन हो गया है। नील को जिमी किमेल लाइव और कॉमेडी सेंट्रल के एडम डिवाइन हाउस पार्टी के लिए जाना जाता है। वेरायटी के मुताबिक, इस खबर […]

Comedian Neel Nanda passes away
Image Credit : E-24

Comedian Neel Nanda passes away: इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। लॉस एंजिल्स में रहने वाले 32 साल के स्टैंड-अप कॉमेडियन नील नंदा का निधन हो गया है। नील को जिमी किमेल लाइव और कॉमेडी सेंट्रल के एडम डिवाइन हाउस पार्टी के लिए जाना जाता है। वेरायटी के मुताबिक, इस खबर की पुष्टि उनके मैनेजर रहे ग्रेग वीस ने की। वह नंदा को तब से जानते थे, जब वह 19 साल के थे।

नील को दोस्तों ने दी श्रद्धांजलि

कॉमेडियन की मौत कैसे हुई ये अभी सामने नहीं आय है। नील नंदा के निधन के बाद उनके कई साथियों ने उनकी याद में श्रद्धांजलि अर्पित की। नील को बचपन से ही कॉमेडी करना काफी पसंद था। वह एटलैंटा, जॉर्जिया में भारतीय प्रवासी माता-पिता के बच्चे थे। अलग-अलग कॉमेडी क्लबों और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर शनिवार को नील को श्रद्धांजलि दी और उनको याद किया।

द पोर्ट कॉमेडि क्लब ने दी श्रद्धांजलि

द पोर्ट कॉमेडी क्लब ने उनका का सम्मान करने के लिए 23 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर एक मेसेज लिखा। क्लब का मेसेज था, बहुत भारी मन से हम कॉमेडी के महान कलाकार नील नंदा को अलविदा कहते हैं। इस खबर से बिल्कुल स्तब्ध हूं। कॉमेडी के लिए इतनी पॉजिटिव शक्ति हमारे ग्रुप के लिए एक बड़ी हानि है। रेस्ट इन पीस नील। हमारे मंच और पियानो की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद, एक महान हेडलाइनर, बहुत जल्दी चला गया।

दोस्त और शानदार इंसान

बता दें मैनेजर ग्रेग वाइस ने रविवार को टाइम्स के साथ एक बातचीत में कहा, ‘इस समय मैं बस यह कह सकता हूं कि, नंदा एक महान कॉमेडियन, दोस्त और शानदार इंसान थे।’ कॉमेडियन नील नंदा की अचानक मौत ने अपने चाहने वालों को गहरे शोक में डाल दिया है। उनकी मौत का कारण अब तक अज्ञात है और इसने उनके चाहने वाले दुखी हैं।

First published on: Dec 25, 2023 01:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.