---विज्ञापन---

Champaran Mutton Film Oscar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद ऑस्कर की ख़ुशी में लगा देगा चार चाँद

Champaran Mutton Film Oscar: फिल्म चंपारण मटन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल ये फिल्म ऑस्कर के सेमीफीइनल में पहुंच गई है। इसके चलते हर तरफ इस फिल्म की ही चर्चा हो रही है। इस फिल्म का मुकाबला देश की नहीं बल्कि दुनिया की कई फिल्मों के साथ था। ऐसे में ये देश […]

Champaran Mutton Film Oscar
Champaran Mutton Film Oscar

ऑस्कर में पहुंची फिल्म (Champaran Mutton Film Oscar)

बता दें कि बिहार के युवाओं की बनाई फिल्म चंपारण मटर ऑस्कर के स्टूडेंट एकेडमी अवार्ड 2023 में सेमीफाइनल में पहुंच गई है। जानकारी के लिए बता दें कि पारण मटन फिल्म का निर्देशन फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया पुणे के रंजन कुमार की ओर से हुआ है। इस खबर के चलते सभी के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई है।

अब इसका 16 फिल्मों के साथ मुकाबला होने वाला है जिसमें बेल्जियम, जर्मनी, अर्जेटिना जैसे देश भी शामिल हैं। इस फिल्म का चयन सिर्फ नेरेटिव ही नहीं बल्कि तीन दूसरी श्रेणी में भी हुआ है।

आधे घंटे की फिल्म ने छोड़ी छाप

मुजफ्फरपुर की बेटी फलक ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि आधे घंटे की यह फिल्म लोगों को अपने रिश्ते में इमानदारी और किसी भी हाल में हार नहीं मानने के लिए प्रेरित करती है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी लॉकडाउन के बाद नौकरी छूट जाने वाले शख्स पर आधारित है।

First published on: Aug 14, 2023 10:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.