---विज्ञापन---

ट्रॉफी संग लीक हुई विनर की फोटो! ग्रैंड फिनाले के पहले ही किसने जीता Bigg Boss 17 का खिताब?

Bigg Boss 17 Winner Photo Leaked: शो का विनर कौन होगा इसे लेकर फैंस के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बीच एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है...

bigg boss 17 munawar faruqui won salman khan show by defeating Ankita Lokhande photo got leaked with trophy goes viral
bigg boss 17 munawar faruqui won salman khan show by defeating Ankita Lokhande photo got leaked with trophy goes viral

Bigg Boss 17 Winner Photo Leaked: टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) का ग्रैंड फिनाले चंद घंटो में शुरू होने वाला है। शाम 6 बजे साल की सबसे शानदार रात सजने वाली है। फैंस बेसब्री से इस सीजन के विनर का इंतजार कर रहे हैं। शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरूण महाशेट्टी के बीच ट्रॉफी को लेकर कड़ी टक्कर चल रही है।

बिग बॉस विनर की फोटो लीक! (Bigg Boss 17 Winner Photo Leaked)

सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस शो का विनर कौन होगा इसे लेकर फैंस के बीच जुबानी जंग जारी है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी में से कोई एक विजेता बन सकता है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बिग बॉस 17 की ट्रॉफी के साथ मुनव्वर फारूकी (Bigg Boss 17 Winner Photo Leaked) दिखाई दे रहे हैं।

 मुनव्वर को सपोर्ट में उतरे ये सितारे

आज ग्रैंड फिनाले के दिन ही मुनव्वर फारूकी का जन्मदिन भी है। ऐसे में उन्हें फैंस की तरफ से बड़ा तोहफा मिल सकता है। पहले ही हफ्ते से रैकिंग में नंबर एक पर अपनी जगह बनाने वाले मुनव्वर फारूकी को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स का भी भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। उनके सपोर्ट में बादशाह, एमसी स्टेन और रफ्तार जैसे जाने-माने दिग्गज हस्तियों ने पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें- बड़ा खुलासा! Bigg Boss के घर में विनर को लेकर हो रही चीटिंग! Viral video को देख उड़ गए फैंस के होश

ब्लैक आउटफिट में ट्रॉफी पकड़े नजर आए मुनव्वर

वायरल हो रही इस तस्वीर में ब्लैक आउटफिट में मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 की चमचमाती ट्रॉफी पकड़े नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को बिग बॉस के एक फैंस पेज ने शेयर किया है। साथ ही यह भी खुलासा किया गया है कि इस फोटो फैंस की तरफ से ए़डिट किया गया है। ये असल नहीं है। मगर फैंस रियल विनर का बेसब्री के इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Jan 28, 2024 03:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.