Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Arbaaz Khan की नई बेगम शूरा की मलाइका अरोड़ा से हो रही तुलना, ट्रोल्स बोले- ये तो 10 गुना ज्यादा….

Arbaaz-Sshura Wedding: इंटरनेट पर बी-टाउन का प्रतिष्ठित खान खानदान बीते कुछ दिनों से चर्चा में है। एक्टर और फिल्म मेकर अरबाज खान ने बीती रात 24 दिसंबर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह किया। दोनों की शादी की रोमांटिक तस्वीरें सोशल (Arbaaz-Sshura Wedding) मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यूजर्स उनकी इन फोटोज […]

Arbaaz khan Sshura khan Wedding goes viral on internet netizens trolled Malaika Arora watch

Arbaaz-Sshura Wedding: इंटरनेट पर बी-टाउन का प्रतिष्ठित खान खानदान बीते कुछ दिनों से चर्चा में है। एक्टर और फिल्म मेकर अरबाज खान ने बीती रात 24 दिसंबर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह किया। दोनों की शादी की रोमांटिक तस्वीरें सोशल (Arbaaz-Sshura Wedding) मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यूजर्स उनकी इन फोटोज को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वहीं,  कुछ लोग इंटरनेट पर अरबाज की दूसरी पत्नी शूरा की तुलना उनकी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा से कर रहे हैं।

19 साल बाद हुआ था मलाइका-अरबाज का तलाक

अरबाज खान ने पहली शादी बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से रचाई थी। दोनों की गिनती इंडस्ट्री के पावर कपल में होती थी। मगर शादी के 19 साल बाद एक-दूसरे को (Arbaaz-Sshura Wedding) तलाक देकर उन्होंने फैंस को चौंका दिया था। वहीं, अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। अरबाज की दूसरी शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद नेटीजंस मलाइका और शूरा की तुलना कर रहे हैं। जी हां, सोशल मीडिया का पारा दिसंबर की सर्दी में बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें- Arbaaz-Shura ने सबके सामने किया लिपलॉक, वायरल हुई फोटो

मलाइका से हो रही शूरा की तुलना

अरबाज की शादी का वेन्यू उनकी बहन अर्पिता खान का घर था। वहीं, इस वेडिंग को काफी प्राइवेट रखा गया। इस बीच मलाइका एक्स हसबैंड के दूसरे निकाह से दूर अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस ईव एंजॉय करती दिखीं। मगर ट्रोल्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले ही लिया। अरबाज और शूरा की रोमांटिक फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ” शूरा-मलाइका से 10 गुना बेहतर हैं।” वहीं, एक दूसरे ट्रोल ने उनके ऊपर निशाना साधते हुए कहा,”मलाइका अरोड़ा अब कहां जाएंगी।” ऐसे ही और भी कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

social media

अरहान ने किया नई अम्मी का स्वागत

बता दें कि पहली शादी से मलाइका और अरबाज का एक बेटा है, जिनका नाम अरहान खान है। पापा की दूसरी शादी में के गवाह मलाइका के लाडले भी बने। नई मां के साथ अरहान ने जमकर पोज दिया और काफी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत खान परिवार में किया।

First published on: Dec 25, 2023 05:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.