Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Vijay 69 First Poster: ‘विजय 69’ का पहला पोस्टर रिलीज, सामने आया अनुपम खेर का लुक

Vijay 69 First Poster: यश राज के बैनर तले बनी फिल्म ‘विजय 69’ (Vijay 69) का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में अनुपम खेर साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं। ‘विजय 69’ फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। यश राज के साथ ही साथ अनुपम खेर […]

Vijay 69 First Poster: यश राज के बैनर तले बनी फिल्म ‘विजय 69’ (Vijay 69) का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में अनुपम खेर साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं। ‘विजय 69’ फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। यश राज के साथ ही साथ अनुपम खेर ने भी अपने ऑफीशियल अकाउंट से इसका पोस्टर शेयर किया है।

सामने आया फिल्म का पोस्टर (Vijay 69 First Poster)

यश राज ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर इसका पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- यह मजेदार होने वाली है, विशेष सवारी! हमें घोषणा करते हुए खुशी हो रही है यश राज एंटरटेंमेंट की तीसरी परियोजना Vijay 69 ओटीटी के लिए एक डिफरेंट स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म है। ये एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो 69 साल की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है।

अनुपम खेर ने किया पोस्ट

इसके साथ ही एक्टर अनुपम खेर ने भी अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से इसका पोस्टर शेयर किया है। एक्टर ने लिखा- 69 साल का युवा होना अच्छा है! में अभिनय करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं YRFEnt Vijay69 इन लीड: ओटीटी के लिए एक डिफरेंट स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो 69 साल की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है। आइए शो को सड़क पर ले जाएं! मेरा 537वां!

अक्षय रॉय कर रहे डायरेक्ट

बात करते हैं फिल्म की तो इसमें अनुपम खेर ने ऐसे शख्स का किरदार निभाया है जो अपनी उम्र के 69वें साल में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है। फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय करेंगे, जो इससे पहले वाईआरएफ के साथ मेरी प्यारी बिंदु का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं इसका निर्माण वाईआरएफ के होमग्रोन मनीष शर्मा ने किया है, जिन्होंने पहले बैंड बाजा बारात का निर्देशन किया था।

First published on: May 04, 2023 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.