---विज्ञापन---

नीतू कपूर और आलिया भट्ट में इस बात को लेकर होती है लड़ाई?, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा

Alia Bhatt Neetu Kapoor Fight: इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में शो के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेसेस नीतू कपूर और जीनत अमान की जोड़ी ने शिरकत की। शो के दौरान दोनों एक्ट्रेस करण जौहर के साथ खूब […]

Alia Bhatt Neetu Kapoor Fight
आलिया और समधन से होती लड़ाई?

Alia Bhatt Neetu Kapoor Fight: इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में शो के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेसेस नीतू कपूर और जीनत अमान की जोड़ी ने शिरकत की। शो के दौरान दोनों एक्ट्रेस करण जौहर के साथ खूब मस्ती मजाक करते हुए नजर आईं। वहीं नीतू कपूर और जीनत अमान ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए। रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर ने बात करते हुए बताया कि घर में एक वजह से उनके और आलिया के बीच लड़ाई हो जाती है।

इस वजह से होती है नीतू कपूर और आलिया के बीच लड़ाई (Alia Bhatt Neetu Kapoor Fight)

Alia Bhatt Neetu Kapoor

Alia Bhatt Neetu Kapoor

दरअसल, शो में करण जौहर ने नीतू कपूर से बात करते हुए उन्हें राहा के एक साल की होने पर बधाई दी। इसी बीच वो करण जौहर को बताती हैं कि राहा को लेकर मेरे और आलिया के बीच लड़ाई हो जाती है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने खुलासा किया कि आलिया की मम्मी सोनी राजदान से भी मेरी राहा को लेकर लड़ाई हो जाती है। नीतू कपूर ने कहा- ‘घर पर बच्ची बड़ी हो रही है तो मैं हाउस हेल्प से कहती रहती हूं कि राहा को बोलो पापा बोले, लेकिन सोनी कहती है कि मम्मा बोले। इसके बाद करण जौहर उनसे हसते हुए कहते हैं कि बस इस चीज को लेकर को घर पर लड़ाई होती है।

यह भी पढ़ें : Kissing सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे ये स्टार्स, डायेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुका रोमांस

आलिया ने नीतू कपूर से कही थी ये बात

नीतू कपूर ने आगे बताया कि मैं एक दिन जब घर गई तो आलिया ने मुझे कहा- बाय द वे राहा ने मम्मा बोला। इसके बाद मैंने उसे कहा- उसने मम्मा नहीं बोलै है उसने मम-मम कहा है तो ज्यादा खुश मत हो। उसके बाद नीतू कपूर ने बताया कि राहा दा-दा बोलती है ना-ना नहीं।

First published on: Jan 11, 2024 07:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.