TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Mohit Suri के लिए ‘Psycho’ बनेंगे अक्षय! खतरनाक स्टंट से बनाएंगे दीवाना

Akshay Kumar-Psycho: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बैक टू बैक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस साल खिलाड़ी कुमार की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। वहीं, एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच खबर है कि साल 2024 में अक्षय की कई बड़ी फिल्में रिलीज […]

Akshay Kumar-Psycho: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बैक टू बैक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस साल खिलाड़ी कुमार की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। वहीं, एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच खबर है कि साल 2024 में अक्षय की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। अपने खतरनाक स्टंट से लोगों को दीवाना बनाने वाले एक्टर पहली बार डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ फिल्म करने वाले हैं।

मोहित सूरी से मिलाया हाथ (Akshay Kumar-Psycho)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर मोहित सूरी एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का टाइटल 'साइको' (Psycho) होने वाला है, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar-Psycho) बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। वहीं, इस फिल्म को रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन बैनर के तले प्रोड्यूस किया जाएगा.. बताया जा रहा है कि साइको की शूटिंग अगले साल फर्स्ट हाफ में शुरू की जाएगी, और इसे 40 दिन के शेड्यूल के भीतर ही कम्प्लीट किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म सिंघम अगेन में भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने इस फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है।

2024 में रिलीज होगीं अक्षय की ये फिल्में

सबसे पहले बात करेंगे साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म 'सोरारई पोटरू' के हिंदी रीमेक की। इस फिल्म के हिंदी वर्जन में अक्षय कुमार बतौर लीड एक्टर नज़र आने वाले हैं। कुछ टाइम पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया गया था, पोस्टर में अक्षय कुमार कमर्शियल पायलट के अवतार में नज़र आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'सोरारई पोटरू' का हिंदी रीमेक अगले साल 16 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज़ होगा, इस फिल्म में अक्षय के साथ परेश रावल और राधिका मदान भी लीड रोल में नजर आएंगी। यह भी पढ़ें- इन कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, अपने अंदाज में क्लास लगाते हुए बोले- ‘जूते पड़ेंगे जूते’ बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) अब बात कर लेते हैं 2024 में रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म की। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही एक्शन कॉमेडी थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां पहले इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल 11 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ, जान्हवी कपूर, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी।

‘स्काई फोर्स’ (Sky Force)

अगले साल रिलीज होने वाली अक्षय की तीसरी फिल्म‘स्काई फोर्स’ है। 2 अक्टूबर को गांधी-शास्त्री जयंती के मौके पर इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। इसी की साथ ऐलान किया गया था कि स्काई फोर्स 2024 में 2 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी। दिनेश विजान के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार, निमरत कौर और सारा अली खान मेन रोल में नजर आएंगी। यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut की ‘तेजस’ हुई क्रैश, ओपनिंग डे पर ही निकला दम

हाउसफुल 5 (Housfull5)

इसके अलावा फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइज की पांचवी किस्त लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख स्टारर हाउसफुल 5 अगले साल 1 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें मौज-मस्ती, मनोरंजन और कॉमेडी की एक रोलर-कोस्टर राइड देखने को मिलेगी।

'वेलकम 3' (Welcome To The Jungle)

अब बात कर लेते हैं साल 2024 में रिलीज होने वाली अक्षय की पांचवी फिल्म वैलकम 3 की। इस फिल्म के मेकर्स ने अक्षय कुमार के जन्मदिन के मौके पर रिलीज डेट का ऐलान किया था। 'वेलकम 3' में अक्षय के साथ-साथ परेश रावल, दिशा पाटनी, जैकलीन फर्नांडीज, रवीना टंडन, अरशद वारसी, संजय दत्त और सुनील शेट्टी समेत कई सितारे नज़र आने वाले हैं। Welcome To The Jungle सिनेमाघरों में क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर, 2024 को रिलीज होगी। यह भी पढ़ें- किसके लिए धड़का 50 साल की Malaika Arora का दिल? चूड़ी, बिंदी और गजरा लगा किया 16 शृंगार

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.