---विज्ञापन---

तारा सिंह फिर पाकिस्तान में मचाएगा Gadar, ‘गदर 3’ को लेकर सनी देओल का बयान आपको खुश कर देगा

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 छप्पर फाड़ के कमाई कर रही है। 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने महज एक हफ्ते में ही 300 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। रिलीज के आठंवे दिन भी फैंस में इस फिल्म को लेकर क्रेज कम नहीं हो रहा। इसका […]

Gadar 2
Gadar 2

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 छप्पर फाड़ के कमाई कर रही है। 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने महज एक हफ्ते में ही 300 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। रिलीज के आठंवे दिन भी फैंस में इस फिल्म को लेकर क्रेज कम नहीं हो रहा। इसका असर ये हुआ है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म को फैंस ने इतना प्यार दिया कि खुद मेकर्स भी गदगद हो गए हैं। हालांकि फिल्म की कमाई में गिरावट तो आई है लेकिन अपकमिंग वीकेंड में इसके ग्राफ के बढ़ने की उम्मीद है।

‘गदर 3’ के लिए नहीं करना पड़ेगा इंतजार (Gadar 2)

गदर 2, ‘गदर एक प्रेम कथा’ के 22 साल बाद रिलीज हुई लेकिन गदर 3 के लिए इतना लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। खुद सनी देओल ने इसके अगले पार्ट को लेकर खुलासा कर दिया है। अब इन सबके बीच एक्टर सनी देओल ने खुद इस बात का ऐलान किया है कि जल्द ही गदर 3 भी आने वाली है।

ये भी पढ़ेंः आठवें दिन भी सनी देओल की फिल्म का ‘गदर’ कलेक्शन

एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

दरअसल सनी देओल को हाल ही में एयरपोर्ट में पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान वो बेहद ही खुश नजर आ रहे थे। इस बीच ही एक पैपराजी ने उनसे पूछा कि गदर 3 कब आ रही है ? इसके जवाब में एक्टर ने कहा- वो भी आएगी। बस फिर क्या था, ये बोलते ही वहां उनके साथ मौजूद सभी लोग खुश हो जाते हैं और वो चले जाते हैं।

First published on: Aug 19, 2023 07:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.