---विज्ञापन---

‘हीरामंडी’ से लेकर ‘पुष्पा 2’ तक ये हैं 2024 में देखने लायक सबसे बड़ी फिल्में!

2024 Movies Release: 2024 दुनिया भर के सिनेमालवर्स के लिए होगा सिनेमाई दावत का साल, क्योंकि कुछ बड़ी फिल्में थिएटर्स में आने के लिए हैं तैयार हैं। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं जो आपकी एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा देंगे। तो चलिए जानते हैं उन सभी फिल्मों और वेब सीरीज के नाम… 1. […]

2024 Movies Release
Image Credit : E-24

2024 Movies Release: 2024 दुनिया भर के सिनेमालवर्स के लिए होगा सिनेमाई दावत का साल, क्योंकि कुछ बड़ी फिल्में थिएटर्स में आने के लिए हैं तैयार हैं। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं जो आपकी एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा देंगे। तो चलिए जानते हैं उन सभी फिल्मों और वेब सीरीज के नाम…

1. हीरामंडी (2024 Movies Release)

संजय लीला भंसाली का ये पीरियड ड्रामा, हीरामंडी के बैकग्राउंड पर बेस्ड है, जो एक आकर्षक नरेटिव और शानदार प्रदर्शन का वादा करता है। ये उन लोगों के लिए मस्ट वॉच है जो इतिहास से जुड़ी कहानियों में दिलचस्पी रखते हैं और भंसाली के स्टोरीटेलिंग के दीवाने है। यह परियोजना खामोशी के बाद मनीषा कोइराला के साथ उनके अगले सहयोग को Marked करती है। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि संजय भंसाली को भारतीय सिनेमा के महान कहानीकारों में गिना जाता है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि हीरामंडी ग्लबोल दर्शकों के लिए सबसे देसी तरीके से बताई गई भारतीय कहानी का एक और बेहतरीन उदाहरण होगी।

2. पुष्पा 2

ब्लॉकबस्टर हिट, ‘पुष्पा’ का सीक्वल, ‘पुष्पा 2’ और ज्यादा एक्शन, ड्रामा और अल्लू अर्जुन के जादुई प्रदर्शन के अपने वादे के साथ जबरदस्त चर्चा पैदा कर रहा है, जिससे लोग एक्साइटमेंट से दिन गिन रहे हैं। फिल्म के टीजर और पोस्टर पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा चुके हैं और हम उम्मीद कर सकते हैं कि पुष्पा 2 देश भर के दर्शकों के बीच उसी तरह का हंगामा मचा देगी।

3. फाइटर (2024 Movies Release)

जबरदस्त उम्मीदों और सितारों से भरी कास्ट के साथ, ‘फाइटर’ 2024 में एक major attractions बनने के लिए तैयार है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म के गाने तो पहले से ही फैंस के बीच हिट है। ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन एंटरटेनर फिल्म भी है और इसके बारे में इतना कुछ जानने के बाद, तो ऐसा लगता है कि फिल्म बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है।

4. सिंघम अगेन

यह भी पढ़ें : TRP लिस्ट देख खुशी से झूम उठेंगे फैंस, दो शो की एक साथ लगी लॉटरी

सिंघम की वापसी एक बार फिर फैंस को रोमांचित करने के लिए तैयार है। अजय देवगन एक निडर कॉप के किरदार में लौट रहे हैं और इस बार उनके साथ रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण भी तड़का लगाने के लिए तैयार हैं, ऐसे में फैंस न केवल इससे हाई-ऑक्टेन एक्शन, देशभक्ती से भरी कहानी की उम्मीद कर सकते हैं, बल्कि सुपरस्टार कास्ट की टोली के बीच शानदार नजारें की भी उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि ये रोहित शेट्टी की आइकोनिक फ्रेंचाइजी है।

5. इंडियन पुलिस फोर्स

रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स अब 2024 में ओटीटी पर आएगा। लॉ एंफोर्समेंट की नब्ज पकड़ते हुए, रोहित शेट्टी दर्शकों के लिए उन लोगों की रोमांचक यात्रा और सीटी बजाने वाले पल लाएंगे जो रक्षा और सेवा करते हैं।

6. मेरी क्रिसमस

दिलचस्प कास्टिंग जिसने हमारे क्रिसमस को और भी खुशनुमा बना दिया, श्रीराम राघवन निर्देशित इस फिल्म में एक दिलचस्प कास्टिंग है जिसमें कैटरीना कैफ विजय सेतुपति के साथ काम कर रही हैं। ट्रेलर ने पहले ही फैंस को अपनी सीटों के किनारे आने पर मजबूर कर दिया है और हम 2024 में इस मनोरंजक फिल्म से राघवन की सिगनेचर थ्रिलिंग स्टोरीटेलिंग की उम्मीद कर सकते हैं।

First published on: Dec 30, 2023 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.