Latest Posts

Yashoda Hindi Teaser: प्रेग्नेंट महिला की कहानी दर्शाती है ‘यशोदा’, सस्पेंस-इमोशन से भरपूर टीजर

प्रेग्नेंट महिला के संघर्षों पर बेस्ट फिमेल सेंट्रिक फिल्म 'यशोदा' का हिंदी टीजर आउट हो गया है। साथ ही ये फैंस के अटैंशन को काफी बढ़ा रहा है।

- Advertisement -

Yashoda Hindi Teaser: टॉलीवुड सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बीते लंबे समय से अपनी फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। निर्देशक हरीश की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का हिंदी टीजर सामने आ चुका है, साथ ही इस फिमेल सेंट्रिक फिल्म में काफी सस्पेंस देखने को मिल रहा है। मूवी में सामंथा एक प्रेग्नेंट महिला के किरदार में नजर आने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए जब कमल हासन की क्‍वीन एलिजाबेथ से सेट पर हुई मुलाकात, ऐसा था नजारा

टीजर में दिखा प्रेग्नेंट महिला का स्ट्रगल

टीजर में नजर आ रहा है कि सामंथा प्रेग्नेंट होती हैं और अस्पताल के बेड पर देखी जाती हैं। इसके बाद डॉक्टर उन्हें जिन-जिन चीजों से बचने को कहती हैं, उनकी जिंदगी में वही-वही चीजें होती हैं। हालातों से चाहकर भी सामंथा बच नहीं पाती हैं। इस तरह ‘यशोदा’ एक प्रेग्नेंट महिला के संघर्षों की कहानी दिखाती है। प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेस को जबरदस्त एक्शन करते देखा जा रहा है। साथ ही टीजर फैंस के रोंगटे खड़े करने वाला है।

साइंस फिक्शन-थ्रिलर फिल्म है ‘यशोदा’

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने पुष्पा के स्पेशल नंबर ‘ऊ अंटावा’ (O Antawa) ने न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी खूब धूम मचाई है और अब एक बार फिर सामंथा फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। बता दें, ‘यशोदा’ एक साइंस फिक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसका बजट 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इस फिल्म में सामंथा के साथ-साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पना गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा समेत कई दमदार कलाकार हैं।

यहाँ पढ़िए  ‘पुष्पा 2’ के लिए अल्लू अर्जुन चार्च कर रहे इतनी मोटी रकम, फीस जान उड़ जाएंगे होश

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म को भले ही तेलुगू भाषा में शूट किया गया है, लेकिन इस फिल्म को तेलुगू के साथ-साथ मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में डब करके भी रिलीज किया जाएगा। सामंथा रुथ प्रभु स्टारर इस फिल्म को हरी शंकर और हरीश नारायण ने डायरेक्ट किया है। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो शाकुंतलम (Shaakuntalam) में भी नजर आएंगी जिसका पोस्टर भी उनके जन्मदिन पर जारी हो चुका है। इस फिल्म के साथ-साथ वो बॉलीवुड में भी एंट्री करने जा रही हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version