Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जब कमल हासन की क्‍वीन एलिजाबेथ से सेट पर हुई मुलाकात, ऐसा था नजारा

- Advertisement -

Kamal Haasan And Queen Elizabeth II: साउथ फिल्मों सुपरस्‍टार कमल हासन (Kamal Haasan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने टॉलीवुड के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमाया है, लेकिन एक समय ऐसा था जब वो लगातार असफल हो रहे थे। ऐसा कहा जाता है की कमल हासन जब फिल्‍म ‘मरुधानयागम’ (Marudhanayagam) की शूटिंग कर रहे थे तब फिल्म के सेट पर ‘क्‍वीन एलिजाबेथ द्वितीय’ (Queen Elizabeth II) पहुंची थी।

यहाँ पढ़िए प्रेग्नेंट महिला की कहानी दर्शाती है ‘यशोदा’, सस्पेंस-इमोशन से भरपूर टीजर

कमल हासन की क्‍वीन एलिजाबेथ से मुलाकात

‘मरुधानयागम’ एक एतिहासिक ड्रामा फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग 1997 में शुरू हुई थी जबकि 1991 से स्क्रिप्‍ट पर काम चल रहा था। ‘मरुधानयागम’ उस समय की 80 करोड़ के बजट की सबसे महंगी फिल्‍म थी। अक्‍टूबर 1997 में चेन्‍नई के एमजीआर फिल्‍म सिटी में जब ‘मरुधानयागम’ की शूटिंग शुरू हुई थी, तब क्‍वीन एलिजाबेथ चीफ गेस्‍ट के तौर पर सेट पर पहुंची और वो लगभग 20 मिनट तक वो सेट पर रहीं। इस दौरान दोनों की खूब बातें भी हुई।

एक यूजर ने शेयर की तस्वीर

एक इंटरनेट यूजर ने ‘मरुधानयागम’ के सेट पर क्‍वीन एलिजाबेथ द्वितीय के दौरे की एक फोटो को शेयर की है। इतना ही नहीं इस दौरान सीएम ‘एम करुणानिधि’ (M. Karunanidhi) भी मौजूद थे। तस्‍वीर शेयर करते हुए यूजर ने इच्‍छा जाहिर की फिर से ‘मरुधानयागम’ पर काम शुरू किया जाए। इसी के साथ आगे कहा कि, इस फिल्‍म में अहम रोल के लिए कमल हासन के सिवा कोई भी एक्टर परफेक्‍ट नहीं होगा।

यहाँ पढ़िए  ‘पुष्पा 2’ के लिए अल्लू अर्जुन चार्च कर रहे इतनी मोटी रकम, फीस जान उड़ जाएंगे होश

फिर से शुरू हो सकती है शूटिंग

इसी के साथ खबर है कि, ‘मरुधानयागम’ की शूटिंग रुक हो गई थी और तबसे ये अटकी हुई है। कुछ महीने पहले कमल हासने ने अपनी कई फिल्‍मों पर फिर से काम शुरू करने की बात कही थी। इसमें ‘मरुधानयागम’ भी शामिल थी। वहीं अब देखना होगा कि मेकर्स इसपर क्या विचार करते हैं और क्या ये फिल्म बन पाएगी। आपको बता दें, ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ II का निधन हो गया है जिससे सभी को एक बड़ा झटका लगा है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss