Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Allu Arjun: ‘पुष्पा 2’ के लिए अल्लू अर्जुन चार्च कर रहे इतनी मोटी रकम, फीस जान उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -

Allu Arjun Fee For Pushpa 2: लोगों में आजकल साउथ की फिल्मों का क्रेज बढ़ता चला जा रहा है। आरआरआर (RRR), केजीएफ (KGF) और पुष्पा जैसी टॉलीवुड फिल्में ना सिर्फ साउथ बल्कि नॉर्थ में भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। इन फिल्मों ने सिनेमाघरों में जमकर कमाई की है। अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ फैंस को काफी पसंद आई है जिसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म के पार्ट 2 पुष्पा: द रूल( Pushpa-The Rule) पर काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म का बजट पिछली फिल्म से बढ़ाया गया है और एक्टर अल्लू अर्जुन ने भी अपनी फीस बढ़ाई है।

यहाँ पढ़िए प्रेग्नेंट महिला की कहानी दर्शाती है ‘यशोदा’, सस्पेंस-इमोशन से भरपूर टीजर

पुष्पा: द रूल (Pushpa 2) का बजट

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा की धमाकेदार कमाई के बाद मेकर्स ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट पुष्पा: द रूल की शूटिंग स्टार्ट कर दी है। जबसे ये बात पुष्पा के फैंस को पता चली है तबसे वो इसके पार्ट 2 के आने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं मेकर्स ने अपने फैंस के क्रेज को देखते हुए इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। इस फिल्म का बजट पिछली फिल्म से बढ़ाकर 400 करोड़ रुपए कर दिया गया है। और फिल्म के प्रोडक्शन का बजट भी 200 करोड़ रुपए कर दिया है। माना जा रहा है कि इस फिल्म का बजट केजीएफ चैप्टर 2 से तीन गुना ज्यादा होगा। पुष्पा पार्ट 1 के गानों के साथ-साथ इस के हुक स्टेप्स भी दुनिया भर में फेमस हो गए थे और अब अल्लू अर्जुन के फैंस को ‘पुष्पा द रूल ‘से काफी उम्मीद है।

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए बढ़ाई अपनी फीस

साउथ सूपस्टार अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा: द राइज ‘के लिए करीब 45 करोड़ रुपये चार्ज किए थे और इस फिल्म से मिलने वाले प्रॉफिट में भी अपना हिस्सा लिया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ना सिर्फ इस फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन बल्कि डायरेक्टर सुकुमार ने भी इस फिल्म के सीक्वल को डायरेक्ट करने के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। अल्लू अर्जुन इस फिल्म के लिए 85 करोड़ रुपये की फीस चार्ज कर रहे हैं। ये पहले पार्ट से डबल फीस है और ये साउथ इंडस्ट्री में एक नया रिकॉर्ड है। जब उनके फैंस को इस चीज के बारे में पता चला तो उन्होंने पुष्पा का फेमस डायलॉग बोलते हुए कहा की अल्लू अर्जुन ‘झुकेगा नहीं’।

यहाँ पढ़िए जब कमल हासन की क्‍वीन एलिजाबेथ से सेट पर हुई मुलाकात, ऐसा था नजारा

कब शुरू होगी पुष्पा द रूल की शूटिंग

पुष्पा की सक्सेस के बाद मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है की सितंबर के तीसरे हफ्ते तक एक्टर अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग स्टार्ट कर देंगे और कुछ समय बाद इस फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी इस फिल्म की शूटिंग में शामिल हो जाएंगी । मेकर्स ने केजीएफ 2 की सक्सेस के बाद पुष्पा 2 की स्क्रिप्ट चेंज करने का भी फैसला किया है। ये फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी और फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss