Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

अभिनेता से नेता बने फेमस एक्टर का कोविड से हुआ निधन, 154 फिल्मों में कर चुके थे काम

Vijayakanth Death: अभिनेता से नेता बने DMDK चीफ विजयकांत का 28 दिसंबर यानी गुरुवार को निधन हो गया। पीटीआई के हवाले से खबर है कि विजयकांत की मौत कोरोना से हुई है। एक्टर कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।  इस परेशानी के चलते उन्हें चेन्नई के […]

Vijayakanth Death, DMDK Cheaf Vijayakanth Death, Tollywood

Vijayakanth Death: अभिनेता से नेता बने DMDK चीफ विजयकांत का 28 दिसंबर यानी गुरुवार को निधन हो गया। पीटीआई के हवाले से खबर है कि विजयकांत की मौत कोरोना से हुई है। एक्टर कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।  इस परेशानी के चलते उन्हें चेन्नई के अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां अभिनेता को वेंटिलेटर पर रखा गया था। जिंदगी और मौत की जंग में एक्टर को मौत मिली और गुरुवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़ें: फेमस अभिनेत्री ने की आत्महत्या, परिवार संग मनाया था क्रिसमस

कोविड से हुआ निधन  (Vijayakanth Death)

एक्टर से नेता बने डीएमडीके प्रमुख कैप्टन विजयकांत के निधन की खबर ने इंडस्ट्री में सभी को हैरान कर दिया है। पार्टी के मुताबिक विजयकांत को निमोनिया की शिकायत पर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सांस लेने में दिक्कत होने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा। रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार को डीएमडीके ने जानकारी दी की विजयकांत को रेगुलर हेल्थ चेकअप के लिए एडमिट करवाया गया है।

लेकिन बाद में जानकारी दी गई की उनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसकी वजह से ठीक से सांस न ले पाने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

28 दिसंबर को ली अंतिम सांस

अभिनेता को जिस MIOTअस्पताल में एडमिट करवाया गया था, वहां से मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए बताया गया था कि ‘निमोनिया के कारण विजयकांत को भर्ती कराया गया था और वो वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। डॉक्टरों की कोशिशों के बावजूद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका और 28 दिसंबर 2023 की सुबह उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली।

फिल्मी जर्नी

विजयकांत की फिल्मी जर्नी भी बहुत बेहतरीन रही है। एक्टर ने 154 फिल्मों में अभिनय किया और अपनी एक खास जगह बनाई। बाद में एक नए सफर की शुरुआत के तौर पर राजनीति में कदम रखा और डीएमडीके की स्थापना की। विरुधाचलम और ऋषिवंडियम निर्वाचन क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हुए दो बार विधानसभा के सदस्य के रूप में कार्य किया।

First published on: Dec 28, 2023 09:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.