Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सामंथा रुथ प्रभु ने खरीदा एक्स हसबैंड नागा चैतन्य का घर? करोड़ों में की डील

- Advertisement -

Samantha New Home: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की जोड़ी पॉपुलर जोड़ी में से एक हैं। दोनों को एक साथ देखना फैंस को बहुत पसंद था लेकिन अब अलग हो चुके हैं। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अलग होने का ऐलान करके फैंस को चौंका दिया था। वहीं दोनों को लेकर अक्सर कोई ना कोई खबर आती रहती हैं। वहीं अब सामंथा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

काफी दिनों से खबरें आ रही थी कि उन्होंने नागा चैतन्य से 200 करोड़ रुपये की एलिमनी की मांग की थी जिसके बाद सामंथा ने इस बार का खंडन करते हुए महज एक अफवाह बताया था और अब एक्टर मुरली मोहन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें खुलासा किया गया है कि सामंथा (Samantha New Home) ने वही घर खरीदा था जिसमें वो तलाक से पहले नागा चैतन्य के साथ रह रही थी। कहा जा रहा है कि इस घर को एक्ट्रेस ने भारी भरकम मोटी रकम में खरीदा है।

अपने एक इंटरव्यू में सामंथा ने कहा था कि, ‘वो पहले से ज्यादा मजबूत हो गई है और वो सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रही हैं।’ वहीं दूसरी तरफ नागा ने भी अपनी जिंदगी में आए बदलाव को लेकर कहा था कि, ‘इस समय मैं बतौर इंसान काफी बदल गया हूं। इससे पहले तक मैं ज्यादा ओपन नहीं हो पाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब मैं अपने परिवार और दोस्तों के काफी करीब हूं। खुद को बतौर एक नया इंसान देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।’

वहीं सामंथा की बात करें तो, वो जल्द ही ‘यशोदा’ और ‘शकुंतलम’ में नजर आने वाली हैं। इसी के साथ वो तापसी पन्नू की फिल्म में भी दिखाई देंगी और हाल ही में उनको करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में देखा गया। वहीं वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लिए दीवाने हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss