---विज्ञापन---

Salaar: Part 1 के ट्रेलर रिलीज से पहले आई बड़ी अपडेट, फैंस हो गए सुपर एक्साइटेड!

Salaar: Part 1 – Ceasefire: सालार: पार्ट 1 सीजफायर का ट्रेलर अब से बस कुछ ही घंटों में रिलीज होने वाला है। शाम 7:19 बजे ट्रेलर रिलीज के लिए तैयार है और स्क्रीन्स पर एक्शन और रोमांच को बढ़ाने की गारंटी देता है। जिस पल से मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट की थी उसी […]

Salaar: Part 1 – Ceasefire
Salaar: Part 1 – Ceasefire

Salaar: Part 1 – Ceasefire: सालार: पार्ट 1 सीजफायर का ट्रेलर अब से बस कुछ ही घंटों में रिलीज होने वाला है। शाम 7:19 बजे ट्रेलर रिलीज के लिए तैयार है और स्क्रीन्स पर एक्शन और रोमांच को बढ़ाने की गारंटी देता है। जिस पल से मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट की थी उसी पल से फैंस घड़ी पर नजरें टिकाए हैं। फैंस का क्रेज कायम ही था कि मेकर्स ने एक और पोस्ट शेयर कर इस एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है।

सालार को लेकर लेटेस्ट अपडेट (Salaar: Part 1 – Ceasefire)

जी हां, ट्रेलर रिलीज को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट को ऊंचाइयों पर ले जाते हुए, होम्बले फिल्म्स ने इसके रन टाइम का खुलासा करते हुए बताया कि ये 3 मिनट 47 सेकंड लंबा होने वाला है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा-

“3 मिनट और 47 सेकंड का जबरदस्त इमोशन !
#SalaarTrailer आज शाम 7:19 बजे 5 भाषाओं में उपलब्ध होगा।
सब्सक्राइब करें और बने रहें: bit.ly/HombaleFilms
#Salaar #SalaarCeaseFire #SalaarTrailerDay”

सालार की स्टारकास्ट (Salaar Starcast)

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

चेंज हुई थी रिलीज डेट

पहले सितंबर में रिलीज होने वाली सालार को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बन गया था कि तभी मेकर्स ने रिलीज डेट  में बदलाव कर सबको हैरानी में डाल दिया था। इसके बाद फिल्म की नई डेट 22 दिसंबर तय हुई और अब फैंस इस डेट के इंतजार में हैं।

‘डंकी’ और ‘सालार’ में भिड़ंत (Dunki VS Salaar: Part 1 – Ceasefire)

बता दें कि इस बार प्रभास की ‘सालार’ (Salaar: Part 1 – Ceasefire) का मुकाबला बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की ‘डंकी’ (Dunki) के साथ होने वाला है जिसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन किस पर भारी पड़ता है ? फिलहाल तो लोगों की नजरें साउथ स्टार प्रभास की फिल्म सालार के ट्रेलर पर अटकी हुई हैं।

First published on: Dec 01, 2023 05:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.