Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

400 करोड़ का सालार या फिर 85 करोड़ की डंकी… कौन किस पर पड़ सकता है भारी!

Salaar Budget vs Dunki Budget: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘डंकी’ (Dunki) और साउथ के सुपरस्टार की ‘सालार’ रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब मूवी रिलीज करने के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है। दोनों ही फिल्में एक-एक दिन के अंतराल पर रिलीज होंगी। दोनों ही फिल्में अपने लेवल पर बेस्ट […]

Salaar Budget vs Dunki Budget, Shahrukh Khan, Prabhas, Budget vs Dunki Budget Advance Collection

Salaar Budget vs Dunki Budget: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘डंकी’ (Dunki) और साउथ के सुपरस्टार की ‘सालार’ रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब मूवी रिलीज करने के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है। दोनों ही फिल्में एक-एक दिन के अंतराल पर रिलीज होंगी। दोनों ही फिल्में अपने लेवल पर बेस्ट हैं, और लोग इन्हें देखने के लिए बेसब्र हैं। बात फिल्म की स्टोरी की करें तो दोनों ही बेस्ट है। हम आपको फिल्म की स्टोरी का हिंट देते हैं, अब ये आपको बताना होगा कि कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ सकती है। एक तरफ डंकी 85 करोड़ के बजट में बनी है तो सालार 400 करोड़ के ह्यूज बजट में बनी फिल्म है। दोनों ही फिल्में एक दूसरे का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह भी पढ़ें: ‘द आर्चीज’ को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस से हुई ‘गलती से मिस्टेक’, भरना पड़ा खामियाजा

डंकी   (Salaar Budget vs Dunki Budget)

सबसे पहले शाहरुख खान की ‘डंकी’ की बात करें तो ये 85 करोड़ के कम बजट में बनी फिल्म है। मूवी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू हैं और विक्की कौशल जैसे स्टार्स हैं सहित टोटल 17 कलाकार नजर आने वाले हैं। राजकुमार हिरानी जैसे फेमस डायरेक्टर ने बनाई है।

बात ‘डंकी’ की कहानी की करें तो ये भी दोस्तो की कहानी है जो विदेश जाना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए वो इलीगल रास्ता अपनाते हैं, और फंस जाते हैं।सभी मिलकर अपने वतन लौटने के लिए जद्दोजहद करते नजर आते हैं।

‘सालार’

वहीं हम’ सालार’ की बात करें तो ये एक बड़े बजट में बनी फिल्म है, जिसमें एक्शन जबरदस्त है। ‘सालार’ की कहानी 2 दोस्तों की एक इमोशनल कहानी है।

फिल्म में दो दोस्त का रोल प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म में खानसार की हिंसक दुनिया को बिग स्क्रीन पर दिखाया जाएगा..साथ ही एक दोस्त अपने मरते हुए दोस्त को दिए गए वचन के लिए लड़ता दिखेगा।

सेंसर बोर्ड ने किसे रखा कौन से पायदान पर  (Salaar Budget vs Dunki Budget)

बता दें कि ‘डंकी’ 2 घंटे 40 मिनट की फिल्म होने वाली है, जिसे सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। वहीं ‘सालार’ को सेंसर से ए सर्टिफिकेट मिला है, और ये फिल्म 2 घंटे 55 मिनट की है।  साथ ही आपको बता दें कि ‘डंकी’ 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, वहीं ‘सालार’ 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

First published on: Dec 15, 2023 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.