Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Salaar Box Office Collection Day 8: दिन पर दिन घट रही है सालार की कमाई, ये रहा सबूत

Salaar Box Office Collection Day 8: प्रभास स्टारर फिल्म सालार आखिर इतने बज के बाद रिलीज ही हो गई। फिल्म को लेकर उसी पल से फैंस में क्रेज था जिस पल से इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था। इसका रिजल्ट ये हुआ कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही कमाई शुरू कर दी थी। ऐसे में […]

Salaar Box Office Collection Day 8
Salaar Box Office Collection Day 8

Salaar Box Office Collection Day 8: प्रभास स्टारर फिल्म सालार आखिर इतने बज के बाद रिलीज ही हो गई। फिल्म को लेकर उसी पल से फैंस में क्रेज था जिस पल से इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था। इसका रिजल्ट ये हुआ कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही कमाई शुरू कर दी थी। ऐसे में लोगों की नजरें इस बात पर हैं कि आखिर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमा कितना रही है।

सालार से प्रभास का कमबैक (Salaar Box Office Collection Day 8)

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म सालार से एक बार फिर प्रभास छा गए हैं। दरअसल हाल ही की कुछ रिलीज की बात की जाए तो प्रभास बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गए थे। ऐसे में प्रभास को इंतजार था एक हिट का जो उन्हें केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील ने दी है। जी हां सालार से प्रभास को एक बार फिर वाहवाही लूटने का मौका मिला है। फिल्म न सिर्फ हिट साबित हुई बल्कि रिलीज के पहले दिन ही इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ऐसे में डालते हैं सालार के अबतक के कलेक्शन पर एक नजर।

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहला दिन- 90.7 करोड़

दूसरा दिन- 56.35 करोड़

तीसरा दिन- 62.05 करोड़

चौथा दिन- 42.50 करोड़

पांचवा दिन- 23.80 करोड़

छठा दिन- 17.00 करोड़

सांतवा दिन- 12.00 करोड़

आठवां दिन- 10 करोड़

ये भी पढ़ेंः धीमी हो गई डंकी की रफ्तार, कमाए महज इतने करोड़

कायम है प्रभास का चार्म

बात रही मुकाबले की तो इस बार सालार का सीधा-सीधा मुकाबल शाहरुख खान की डंकी से रहा जिसमें अभी फिलहाल सालार का बोलबाला देखने को मिल रहा है। इससे एक बार फिर साबित हो गया है कि अभी प्रभास का चार्म खत्म नहीं हुआ है और इस बार वो सालार के साथ स्क्रीन पर अपना दबदबा बनाने में कामयाब हो गए हैं। इसके अलावा भी प्रभास की झोली में अभी काफी फिल्में लाइन में हैं जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में प्रभास के लिए आने वाला साल 2024 भी काफी स्पेशल होने वाला है।

First published on: Dec 30, 2023 07:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.