Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Sarath Chandran: मलयालम एक्टर सरथ चंद्रन का 37 साल की उम्र में निधन

- Advertisement -

RIP Sarath Chandran: टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल पता चला है कि मलयालम के मशूहर एक्टर स्टार सरथ चंद्रन (Sarath Chandran) का निधन हो गया और उन्होंने 37 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। सरथ चंद्रन के अचानक चले जाने से उनके परिजन और फैंस सदमें में है। सरथ चंद्रन (Sarath Chandran Death) ने मलयालम भाषाओं में कई शानदार फिल्में दर्शकों को दी थी।

सरथ चंद्रन को अंगामाली डायरीज से पहचान मिली थी। सरथ चंद्रन की मौत की वजहों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। उनके निधन की पुष्टि करते हुए एक्टर एंटनी वर्गीज ने “अंगमाली डायरीज” से सरथ चंद्रन की एक तस्वीर साझा की और लिखा “आरआईपी ब्रदर।” कोच्चि के रहने वाले, सरथ चंद्रन ने पहले एक आईटी फर्म में काम किया और डबिंग कलाकार के रूप में फिल्म में भी काम किया था।

सरथ चंद्रन ने मलयालम फिल्म उद्योग में फिल्म “अनीस्या” से करियर की शुरूआत की। एक्टर सरथ चंद्रन की मौत किस वजह से हुई अभी तक इस बात का पता नहीं चला है, लेकिन इस खबर से सिनेमाजगत में शोक की लहर दौड़ गई है। सोशल मीडिया पर कई एक्टर्स और उनके फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।सरथ चंद्रन मलयालम भाषा के एक्टर थे। उनकी ‘कूडे’, ‘ओरु मैक्सिमैक्सिकन अपराथा ‘ कई हिट फिल्में रही।

केरल के कोच्चि के रहने वाले एक्टर सरथ फिल्मों में आने से पहले एक आईटी फर्म में जॉब करते थे। सरथ ने डबिंग आर्टिस्ट के तौर पर भी काम किया उन्होंने अपनी फिल्म ‘अनीस्या ‘ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और उन्हें पहचान भी मिली। सरथ ने मलयालम फिल्मों में काम करके खूब नाम कमाया। एक्टर की मुस्कान बेहद प्यारी थी जिसके लाखों लोग दीवाने है। वो आज नहीं है लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे जहन में रहेंगी जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss