---विज्ञापन---

Prabhas स्टारर ‘Salaar’ की रिलीज को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट

Salaar Cease Fire postponed: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 सीजफायर'(Salaar Cease Fire) की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है। केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘सालार: […]

Salaar Cease Fire postponed
pic credit: Google

Salaar Cease Fire postponed: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 सीजफायर'(Salaar Cease Fire) की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है। केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 सीजफायर'(Salaar Cease Fire) से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं इसलिए मेकर्स फिल्म को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक खास पोस्ट किया है जिसने एक बार फिर फिल्म को सुर्खियों में ला दिया है।

यह भी पढ़ें: सरेआम Oops Moment का शिकार हुईं Shehnaaz Gill, ड्रेस ने दिया धोखा तो ट्रोलर्स ने कहा Oh No…

28 सितंबर को नहीं होगी रिलीज

प्रभास की फिल्म सालार इसी महीने 28 तारीफ को रिलीज होने वाली थी। मगर बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थी कि फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। अचानक फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने को लेकर कहा जा रहा था कि शाहरुख खान की जवान के क्रेज को देखते हुए सालार के मेकर्स ने ये फैसला किया है लेकिन अब प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने आगे आकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें दर्शकों को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया गया है और बताया गया है कि फिल्म की नई रिलीज डेट ऐलान जल्द किया जाएगा।

सालार मेकर्स ने किया पोस्ट

सालार मेकर्स की तरफ से एक नोट जारी किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘हम सालार के लिए आपके अटूट समर्थन की सराहना करते हैं। विचार करते हुए, हमें अप्रत्याशित हालातों के कारण 28 सितंबर की मूल रिलीज में देरी करनी चाहिए। कृपया समझें कि ये फैसला सावधानी से लिया गया है, क्योंकि हम एक असाधारण सिनेमाई एक्सपीरियंस देना चाहते हैं। हमारी टीम हाईएस्ट स्टैंडर्स को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। नई रिलीज डेट सही समय पर घोषित की जाएगी। हमारे साथ बने रहें क्योंकि हम सालार: पार्ट 1 सीजफायर को अंतिम रूप दे रहे हैं और इस सफर का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।’

सालार की स्टार कास्ट

सालार: पार्ट 1 सीजफायर तेलुगू लैंग्वेज एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।इस फिल्म को प्रशांत नील ने लिखा और डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर विजय किरागांदुर हैं। बाहुबली एक्टर प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्रा राजू भी सालार में अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

First published on: Sep 13, 2023 05:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.