Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राम गोपाल वर्मा पर लगाया गया धोखाधड़ी का आरोप, लाखों रुपये लेकर वापस नहीं कर पाए निर्माता

- Advertisement -

Ram Gopal Verma Cheating Case: फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित निर्माताओं में से एक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) पर एक प्रोडक्शन हाउस ने कथित तौर पर 56 लाख रुपये की धोखाधड़ी (Cheating) करने का आरोप लगाया है। हैदराबाद (Hyderabad) में पुलिस ने इस मामले पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। शेखरा आर्ट क्रिएशन्स के कोप्पाड़ा शेखर राजू द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर साइबराबाद पुलिस कमिश्नरेट के तहत मियापुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

और पढ़िएजानें कब रिलीज होगी केजीएफ-3, मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

 

 

शिकायत में ये कहा गया है कि, राम गोपाल वर्मा ने फिल्म ‘दिशा’ (Disha) के निर्माण के लिए उनसे पैसे उधार पर लिए थे और उसे फिल्म के रिलीज होने से पहले ही वापस करने का वादा भी किया था। हालांकि वो पैसे वापस देने में नाकाम रहे। ये फिल्म 2019 के हैदराबाद के पास एक पशु चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्या पर आधारित थी, जिसमें चार लोगों को आरोपी पाया गया था और बाद में एक कथित मुठभेड़ में पुलिस ने इन्हें मार दिया था।

शिकायत करते हुए पुलिस को बताया गया कि, राम गोपाल वर्मा से कुछ साल पहले एक कॉमन फ्रेंड रमना रेड्डी (Ramna Reddy) के जरिए वो परिचित हुआ था। इसके बाद उन्होंने जनवरी 2020 में 8 लाख रुपये और कुछ दिनों बाद 20 लाख रुपये दिए। जिसके बाद राम गोपाल वर्मा ने कहा कि वो छह महीनें के अंदर ही उनके पैसे लौटा देंगे। आग बात करते हुए राजू ने कहा कि राम गोपाल वर्मा ने फरवरी 2020 में उनसे संपर्क किया और पैसों की परेशानी बताते हुए उनसे 28 लाख रुपये उधार मांगे।

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि राम गोपाल वर्मा ने फिल्म की रिलीज पर या उससे पहले कुल राशि चुकाने का वादा किया था, लेकिन जनवरी 2021 में उसे बाद में पता चला कि फिल्म निमार्ता उस फिल्म को बना ही नहीं रहा था। राजू ने आरोप लगाते हुए कहा कि फिल्म निर्माता ने उन्हें धोखा दिया है। ऐसे में राम गोपाल वर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 406 (आपराधिक विश्वासघात), 417 (धोखाधड़ी के लिए सजा), 420 (धोखाधड़ी और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि किस तरह राम गोपाल खुद को इस मामले से बाहर निकालते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts