--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राम चरण पत्नी उपासना संग एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, स्वैग देख फैंस का बढ़ा एक्साइटमेंट

- Advertisement -

Ram Charan Spotted: राम चरण (Ram Charan) की ‘आरआरआर’ के बाद फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई हैं। इस फिल्म के बाद राम चरण को मेगा पावर स्टार के तौर पर एक अलग पहचान मिली। राम चरण की फिल्म ने एक हजार करोड़ के आंकड़े को पार कर इतिहास रच दिया था। इस फिल्म में राम चरण के साथ जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आई थी। इस फिल्म को लोगों ने बहुत प्यार दिया था।

वहीं अब राम चरण को पत्नी उपासना (Ram Charan And Upasana) के साथ हैदराबाद में स्पॉट किया गया जहां दोनों को कैजुअल लुक में देखा गया। राम चरण और उपासना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते है कि, राम चरण ब्लैक जींस और व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे है जिसे उन्होंने एक फंकी जैकेट के साथ कैरी किया है।

और पढ़िएपूजा हेगड़े ने फ्लाइट में बदसलूकी का लगाया आरोप, ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी

वहीं स्टार वाइफ उपासना ने व्हाइट ट्यूल फ्लोरल स्कर्ट और टॉप पहना है। इस दौरान उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया फिर भी उनका स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। बता दें, राम चरण और उपासना अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर प्यार का इजहार करते रहते हैं।

दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है।  वहीं राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘आचार्य’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं मिला। इस फिल्म में मेगास्टार चिंरजीवी भी उनके साथ नजर आए थे। वहीं इस वक्त वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है जिसमें वो जल्द नजर आएंगे।

 

और पढ़िएनयनतारा ने विग्नेश शिवन को इतने करोड़ का दिया तोहफा, जानें क्या है खास

बता दें, राम चरण अपनी फिल्म ‘आरसी-15’ (RC-15) में नजर आएंगे जिसके सेट से कई तस्वीरें भी लीक हो चुकी है। इस फिल्म में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी और दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस जोड़ी को फैंस पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss