Tuesday, 1 October, 2024

---विज्ञापन---

Rajinikanth की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, जानें सुपरस्टार को क्या हुआ?

Rajinikanth Admitted In Hospital: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की अचानक से तबीयत बिगड़ गई है। एक्टर को आनन फानन में चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Rajinikanth

Rajinikanth Admitted In Hospital: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को लेकर खबर आ रही है कि उनकी तबीयत अचानक खराब हुई और अब वो अस्पताल में भर्ती हैं। 73 साल के एक्टर को सोमवार देर रात को चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि अभी इस बात की साफ जानकारी नहीं है कि एक्टर की अब कैसी तबीयत है और उन्हें क्या हुआ है।

पेट में दर्द की थी शिकायत

हालांकि परिवार वालों की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया है लेकिन चेन्नई पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार एक्टर को पेट में दर्द की शिकायत थी। ऐसे में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि अभी इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है कि आखिर उन्हें क्या हुआ है। क्योंकि कोई कह रहा है कि उन्हें चेस्ट पेन की शिकायत थी ऐसे में उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

2016 में हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट

रजनीकांत की तबीयत को लेकर काफी दिनों से कहा जा रहा था कि वो कुछ ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं। आपको बता दें कि साल 2016 में उनका अमेरिका में किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था। उसके बाद वो ठीक हो गए थे और काम में बिजी हो गए थे। लेकिन अब एक बार फिर से अभिनेता की तबीयत खराब होने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें: व्हिस्की की क्रेविंग…, Rubina Dilaik के पॉडकास्ट में फेमस स्टार कपल ने सुनाया प्रेग्नेंसी का दिलचस्प किस्सा

फैंस की बढ़ी चिंता

जैसे ही रजनीकांत के फैंस को इस बारे में पता चला तो उन्हें अपने फेवरेट स्टार की हेल्थ को लेकर चिंता हो गई। अब सभी अभिनेता के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आप जल्द ठीक हो जाएं। दूसरे ने लिखा- रजनीकांत के पेट में दर्द था इसलिए वो अस्पताल में एडमिट हैं। तीसरे ने लिखा- आप जल्द ठीक हो जाएं। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं जो एक्टर के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

रजनीकांत वर्क फ्रंट

अब एक्टर के काम की बात करें तो उनके चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। एक्टर को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए न सिर्फ टॉलीवुड में बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड में भी जाना जाता है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी है। वहीं अब आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही वेट्टैयन में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आने वाले साल में यानी 2024 में उनकी फिल्म कुली, हुकुम (जेलर 2) भी आने वाली है।

यह भी पढ़ें: दुर्गा पूजा पर ट्राई करें आलिया से जैकलीन तक के एथनिक लुक, हर कोई करेगा तारीफ

First published on: Oct 01, 2024 06:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.