--- विज्ञापन ---

Pushpa-2: ‘श्रीवल्ली’ की मौत पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

- Advertisement -

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa-2) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। पहले पार्ट ने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ के आंकड़े को पार किया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार ‘पुष्पा राज’ और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के किरदार ‘श्रीवल्ली’ (Srivalli) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हाल ही में खबर आई कि फिल्म में उनके किरदार को लेकर मार दिया जाता है जिसके बाद फैंस में काफी नाराजगी देखने को मिली जिसपर अब मेकर्स ने बड़ा खुलासा किया है।

और पढ़िए – रश्मिका मंदाना ने ‘वरिसु’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम, मेकर्स ने लिया ये फैसला

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर वाई रवि शंकर (Y Ravi Shankar) ने बताया कि, ‘ये सब बकवास है, ये सब सिर्फ एक अटकलें हैं क्योंकि अब तक हम लोगों ने कहानी को सुना था। साथ ही कहा कि ये एक अफवाह है।’ आगे उन्होंने बताया कि, पुष्पा 2 में श्रीवल्ली का किरदार दिखाया जाएगा। बता दें खबर आई थी कि पुष्पा-2 फिल्म से श्रीवल्ली की मौत दिखाई जाएगी जिसमें फहाद फासिल श्रीवल्ली के किरदार को मार देता है जिसपर अब विराम लग गया है।

 

 

और पढ़िए –  महेश बाबू ने नम्रता शिरोडकर संग बिताया क्वालिटी टाइम, ऐसे किया एन्जॉय

 

 

पुष्पा-द राइज की सफलता के बाद टीम का मानना था कि इसकी स्क्रिप्ट में कई बदलावों की जरुरत है। यही वजह थी कि सुकुमार फिल्म की कहानी को फिर से लिखने में बिजी थे लेकिन बाद में खबर आई कि उन्होंने पहले जो कहानी तैयार की थी वो उसी पर काम करेंगे जो हिंदी दर्शकों को लेकर बनाई गई है। ये भी कहा जा रहा है पुष्पा 2 में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े एक्टर नजर आ सकते हैं।

 

और पढ़िए –  नयनतारा-विग्नेश हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड रवाना, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

 

वहीं पुष्पा-2 की शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू होने वाली हैं। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म के पहले पार्ट के मुताबिक इसका दूसरा पार्ट काफी जबरदस्त होगा और इस फिल्म में पहले के मुकाबले जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा जो धमाकेदार होगा।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version