Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महेश बाबू ने नम्रता शिरोडकर संग बिताया क्वालिटी टाइम, ऐसे किया एन्जॉय

- Advertisement -

Mahesh Babu Family Trip: महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ की सफलता को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) अपने परिवार के साथ विदेश घूमने गए हैं जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया है। महेश बाबू ने नम्रता शिरोडकर के साथ खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

महेश बाबू ने लिखते हैं,  ‘ग्रम हवा, आजादी, खुशी और हम। इसी के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया। इन फोटोज में आप देख सकते है कि उनका कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है और वो डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट गए हैं। इससे पहले भी नम्रता शिरोडकर ने अपने पति और बच्चों के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की थी जिसमें एक तरफ जहां नम्रता का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है तो दूसरी तरफ सितारा बेहद क्यूट लग रही हैं।

महेश बाबू को जब भी समय मिलता है वो अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। वहीं महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। महेश बाबू जल्द ही ‘एसएसएमबी 28’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े अहम रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ ये भी खबर है कि उन्होंने साउथ डायरेक्टर एस.एस.राजामौली के साथ हाथ मिलाया है।

 

 

और पढ़िए –  Pushpa-2: ‘श्रीवल्ली’ की मौत पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

 

कुछ दिन पहले एक बयान दिया था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है। महेश बाबू के इस बयान के बाद भारतीय सिनेमा में हंगामा मच गया था जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि, ‘वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं की इज्जत करते हैं। आगे कहा था कि, ‘मुझे खुशी है कि मेरा सपना पूरा हो रहा है क्योंकि तेलुगू सिनेमा ऊंचाईयों को छू रहा है।’

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts