--- विज्ञापन ---

Latest Posts

उमा माहेश्वरी के निधन के 3 दिन बाद पत्नी-मां के साथ घर पहुंचे एनटीआर

- Advertisement -

Uma Maheshwari: पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव (N. T. Rama Rao) की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) को लेकर एक खबर सामने आई थी कि उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari Suicide) ने आत्महत्या कर ली हैं। कहा जा रहा कि था उन्होंने हैदराबाद के जुबली हिल्स के अपने आवास पर कथित रूप से खुदकुशी की है। वहीं अब खबर आ रही है कि जूनियर एनटीआर (Junior NTR) उनके घर पहुंचे है।

दरअसल, 3 अगस्त को उनका अंतिम संस्कार किया गया था लेकिन इस दौरान जूनियर एनटीआर मौजूद नहीं रहे। वहीं अब वो अंतिम संस्कार के एक दिन बाद अपनी बुआ के घर पहुंचे है। वो अपनी बुआ उमा माहेश्वरी के घर अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति (Lakshmi Pranathi) और मां शालिनी नंदमूरी (Shalini Nandamuri) के साथ पहुंचे है जिनकी तस्वीर अब सामने आ गई है।  तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, जूनियर एनटीआर को देखने के लिए वहां हजारों की संख्या में भीड़ लग गई।

इस दौरान सिक्योरिटी को भी भारी संख्या में तैनात करना पड़ गया। हैदराबाद के जुबली हिल्स में उमा माहेश्वरी का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। जानकारी सामने आई थी कि, वो काफी समय डिप्रेशन में थी लेकिन अभी वजहों का पता नहीं चला लेकिन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस को आशंका है कि स्वास्थ्य कारणों के चलते उमा डिप्रेशन में चली गई होंगी जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया।

ये भी खबर सामने आई थी कि, उमा माहेश्वरी काफी समय से अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान थी और उनका इलाज चल रहा था। हालांकि, अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। बता दें, उमा अपनी चार बहनों में सबसे छोटी थीं। उमा माहेश्वरी के निधन का समाचार सुनने के बाद लगातार उनके आवास पर कई हस्तियों का आना-जाना लगा हुआ है। इस खबर से राजनीतिक के साथ-साथ मनोरजंन जगत में शोक की लहर है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss