Thursday, 3 October, 2024

---विज्ञापन---

Samantha Naga के तलाक पर बयान देने वाली मंत्री का यू टर्न, बोलीं – माफी मांगती हूं अगर…

Konda Surekha Apologizes: तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा को समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर बयान देना भारी पड़ गया। उन्होंने एक्स कपल के तलाक के पीछे केटी रामा राव का हाथ बताया था। अब अपने बयान को उन्हें वापस लेना पड़ा।

Konda Surekha

Konda Surekha Apologizes: समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक के पीछे केटी रामा राव का हाथ होने वाली बात कहने वाली मंत्री कोंडा सुरेखा ने अपना बयान वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि मेरे कहने का वो मतलब नहीं था। तेलंगाना की मंत्री कोंडा ने हाल ही में जो विवादित बयान दिया था उसे लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ गईं। खुद समांथा से लेकर जूनियर एनटीआर और एक्ट्रेस के एक्स ससुर नागार्जुन ने भी मंत्री को आड़े हाथों लिया। इस बयान की वजह से कोंडा को राजनेताओं से लेकर अभिनेताओं तक की आलोचना का सामना करना पड़ा।

कोंडा सुरेखा ने वापस लिया अपना बयान

मंत्री सुरेखा कोंडा ने बयान तो दे दिया लेकिन बाद में उस बयान पर बवाल मच गया जिस वजह से कोंडा को अपना बयान वापस लेना पड़ा। उन्होंने कहा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट जारी कर लिखा- मेरा इरादा सिर्फ यह बताना था कि एक नेता किस तरह से महिलाओं का अपमान कर रहा है। लेकिन आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था, सामंथा ।

यह भी पढ़ें: समांथा और नागा के तलाक को केटीआर से जोड़ने पर भड़के JR NTR, एक्स ससुर नागार्जुन भी नाराज

जिस तरह से आपने खुद को आगे बढ़ाया है, वह कुछ ऐसा है जिसकी मैं प्रशंसा करती हूं और जिसकी मैं आकांक्षा करती हूं। अगर आपको या आपके प्रशंसकों को मेरे शब्दों से ठेस पहुंची है, तो मैं बिना शर्त उन्हें वापस लेती हूं। कृपया इसे अन्यथा न लें।

क्या था पूरा मामला

दरअसल राज्य कांग्रेस मंत्री सुरेखा ने तेलंगाना के एक्स मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के बेटे केटीआर को समांथा और नागा के तलाक की वजह बताया था। उन्होंने कहा था कि उनकी वजह से या तो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की कई सारी एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ देती हैं या फिर शादी कर लेती हैं।  इस बयान के सामने आने के बाद से बवाल मच गया और समांथा रुथ प्रभु से लेकर जूनियर एनटीआर और एक्स नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने भी नाराजगी जताई।

केटीआर ने कोंडा को भेजा मानहानि का नोटिस

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार केटीआर ने कोंडा सुरेखा को मानहानि का नोटिस भेज दिया है। इस नोटिस में कहा गया है कि केटीआर ने सामंथा के तलाक से उन्हें जोड़ने के लिए कांग्रेस की के सुरेखा को मानहानि का नोटिस भेजा।

यह भी पढ़ें: ‘देश के पिता नहीं…’ Kangana Ranaut की गांधी जयंती पर की पोस्ट पर विवाद,  कांग्रेस ने घेरा

First published on: Oct 03, 2024 10:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.