---विज्ञापन---

Kushi Box Office Collection Day 4:  मंडे टेस्ट में कम नंबर लाई सामंथा और विजय की ‘कुशी’, चौथे दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

Kushi Box Office Collection Day 4: समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) साउथ के जाने माने सुपरस्टार हैं। उनकी फिल्म ‘कुशी’ (Kushi) ने 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म की ओपनिंग […]

Kushi Box Office Collection Day 4, kushi, samantha ruth prabhu, vijay devarakonda
Image Credit: Google

Kushi Box Office Collection Day 4: समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) साउथ के जाने माने सुपरस्टार हैं। उनकी फिल्म ‘कुशी’ (Kushi) ने 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म की ओपनिंग बेहद शानदार रही। जहां एक तरफ गदर 2 और ड्रीम र्गल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ कुशी भी अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। अब फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं। ऐसे में इसका चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: इन फिल्मों में Teacher के सामने Students भूले अपनी मर्यादा, कर बैठे ऐसी गलतियां

‘कुशी’ ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘कुशी’ ने 1 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी। इस फिल्म ने गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 के बीच आते ही धमाल मचा दिया है। अब फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं। ऐसे में फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, कुशी ने रिलीज के चौथे दिन 4 करोड़ का कारोबार किया है। इसी के साथ ‘कुशी’ की चार दिनों की कुल कमाई अब 39.25 करोड़ रुपये हो गई है।

कुशी का तीसरे दिन तक का कलेक्शन

1 सितंबर 15.25 करोड़
2 सितंबर 10 करोड़
3 सितंबर 9.9 करोड़
4 सितंबर 4 करोड़
टोटल कलेक्शन 39.25 करोड़

‘कुशी’ की स्टारकास्ट  (Kushi Box Office Collection Day 4)

शिव निर्वाना द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म को हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में डब किया गया है।  फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु  और विजय देवरकोंडा के साथ जयराम, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, रोहिणी समेत कई कलाकारों ने अहम रोल अदा किया है।

ये है ‘कुशी’ की कहानी

बात फिल्म कुशी की कहानी की करें तो, ये विप्लव और आराध्या की कहानी है जो कश्मीर में छुट्टियां मनाने जाते हैं। वहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। लेकिन दोनों के परिवार वालों को ये कहानी पसंद नहीं आती और वो उन्हें अलग करने की कोशिश में लग जाते हैं। लेकिन विप्लव और आराध्या एक दूसरे के प्यार में ऐसे पागल होते हैं कि शादी कर लेते हैं। शादी में दिक्कत तब आने लगती हैं जब दोनों के बीच मतभेद होने लगते हैं। जिसकी वजह से उनकी रोमांटिक लाइफ में कड़वाहट भी घुल जाती है।

First published on: Sep 05, 2023 09:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.