--- विज्ञापन ---

Latest Posts

केजीएफ-2 ने दक्षिण कोरिया में भी रचा इतिहास, स्क्रीनिंग में उमड़ी भीड़

- Advertisement -

Tollywood News: प्रशांत नील (Prashant Neel) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2) ने सिनेमाघरों में तहलका मचा रखा है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। इस फिल्म की हर तरफ चर्चा हो रही है और यश (Yash) की एक्टिंग के लोग दीवाने हो रहे है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इंडियन मूवीज इन कोरिया नाम के एक फैन पेज ने फेसबुक पर पोस्ट डाला है और लिखा है, ‘लिमिटेड शोज और कुछ भाषाओं में रिलीज होने के बाद भी केजीएफ चैप्टर 2 कोरिया (KGF-2 Korea) में काफी कामयाब रही। टीम यश फैन क्लब ने ट्विटर पर लिखा, ‘उनके लिए भाषा कोई बाधा नहीं थी, उन्होंने ये भारतीय सिनेमा में दिखाया और अब क्रेज देश से बाहर भी पहुंच चुका है। केजीएफ चैप्टर 2 की साउथ कोरिया में एक स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। हमारे लिए गर्व की बात है।

इतना ही नहीं जो ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें फिल्म की टिकट और थिएटर की फोटो भी नजर आ रही है। आपको बता दें, फिल्म ने वर्ल्ड वाइल 1000 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है और हिंदी वर्जन में भी फिल्म ने 400 करोड़ का कारोबार किया है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है और अभी भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाकर बैठी हुई है।

केजीएफ-2 के बाद इस फिल्म के अगले पार्ट-3 (KGF-3) का भी ऐलान हो गया है। यश ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म को लेकर कई खुलासे किए और बताया कि, तीसरा पार्ट दोनों पार्ट के मुकाबले काफी जबरदस्त होगा। इस फिल्म में बहुत कुछ नया होगा जिसे लोग हमेशा के लिए याद रखेंगे। यश के इस बयान के बाद से फैंस में तीसरे पार्ट को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा हैं।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss