--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कमल हासन की ‘विक्रम-2’ में मचेगा तहलका, इस दमदार एक्टर की होगी एंट्री

- Advertisement -

Vikram-2: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं जो कि रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं। इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले पार्ट के बाद से ही फिल्म के दूसरे पार्ट की चर्चा जोरों पर होने लगी। वहीं अब विक्रम-2 (Vikram-2) को लेकर बड़ी खबर आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

‘विक्रम-2’ में आरआरआर (RRR) के दमदार एक्टर की एंट्री होने वाली हैं। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि मेगा पावर स्टार ‘राम चरण’ हैं। कहा जा रहा है फिल्म में अभी दिखाया गया है कि कमल हासन अपने पोते को ढूंढ रहे हैं लेकिन उसे विक्रम में नहीं दिखाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक राम चरण (Ram Charan) को कमल हासन का पोता बनाकर अगले पार्ट में दिखाया जाएगा।

और पढ़िएपूजा हेगड़े ने फ्लाइट में बदसलूकी का लगाया आरोप, ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी

कमल हासन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि ये जुलाई या अगस्त तक फ्लोर पर जाएगी जिसके बाद हम विक्रम 2 के बारे में प्लान करेंगे।’ ये भी खबर है कि, सिनेमाघरों के बाद कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। पता चला है कि, मेकर्स ने फिल्म के राइट्स, ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार को बेचे हैं जिससे उम्मीद है कि मेकर्स फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज कर देंगे।’

 

और पढ़िएनयनतारा ने विग्नेश शिवन को इतने करोड़ का दिया तोहफा, जानें क्या है खास

आपको बता दें, विक्रम के साथ-साथ सम्राट पृथ्वीराज, मेजर रिलीज हुई थी लेकिन कमल हासन की फिल्म उनको पछाड़ती हुई नजर आ रही हैं। विक्रम ने रिलीज के पहले दिन यानी ओपनिंग डे पर ही देशभर में 34 करोड़ की कमाई की और सिर्फ तमिलनाडु में 20.61 करोड़ का ओपनिंग डे कलेक्शन रहा। वर्ल्डवाइड की बात करें तो, अब तक फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और उम्मीद है कि ये फिल्म जल्द 250 करोड़ के क्लब में शामिल होगी।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss