--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इंटरनेट पर ट्रेंड हुआ ‘देवरकोंडा’ सरनेम, विजय की फीमेल फैंस ने ऐसे लुटाया प्यार

- Advertisement -

Vijay Deverakonda Fan Following: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसे देखकर फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही हैं। इस लुक के सामने आने के बाद इंटरनेट का तापमान बढ़ गया है और उनकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में नेवर सीन बिफोर ऑनलाइन वेव में विजय की हजारों फीमेल फैन्स ने अपने इंस्टाग्राम पर उनका सरनेम लगा लिया है।

लाइगर के पोस्टर को 4 घंटें से भी कम के समय में ही 1 मिलियन लाइक्स मिल गए थे और इस तरह ये पोस्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। लाइगर के पोस्टर को विजय देवरकोंडा की फीमेल फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो एक्टर का सरनेम ‘देवरकोंडा’ को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जोड़ रहे है। विजय देवरकोंडा की फैन फॉलोइंग सिर्फ सिर्फ में ही नहीं है बल्कि वो सारा अली खान, जान्हवी कपूर, पूजा हेगड़े, सामंथा रुथ प्रभु और रश्मिका मंदाना में भी लोकप्रिय हैं।

 

और पढ़िए – सामंथा ने करण के सिर फोड़ा ‘अन हैप्पी मैरिज लाइफ’ का ठिकरा, जानें मामला

 

इन सभी एक्ट्रेसेस ने उनका पोस्टर शेयर कर उनपर खूब प्यार लुटाया है साथ ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा हैं। फिल्म की बात करें तो ‘लाइगर’ की तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। विजय देवरकोंडा इस फिल्म में माइक टायसन के अपोजिट मुक्केबाज की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। ये माइक टायसन और अनन्या पांडे की पहली तेलुगू फिल्म होगी।

 

और पढ़िए – ‘लाइगर’ का लुक देख रश्मिका ने दिया रिएक्शन, विजय देवरकोंडा के लिए कही ये बात

 

एक तरफ जहां विजय इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे भी ‘लाइगर’ से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे है जबकि करण जौहर (Karan Johar) ने ‘लाइगर’ (Liger) को प्रोड्यूस किया है। आपको बता दें कि, ये फिल्म इसी साल 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss