---विज्ञापन---

Devara B.O Collection Day 6: ‘देवरा’ को छुट्टी का मिला लाभ, कमाई पहुंची 200 करोड़ के पार

Devara B.O Collection Day 6: जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ने एक बार फिर से अपनी रफ्तार तेज कर दी है और छठे दिन 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है।

Devara

Devara B.O Collection Day 6: जूनियर एनटीआर (JR NTR) की फिल्म ‘देवरा’ (Devara: Part 1) ने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी थी। पहले ही दिन बंपर कमाई कर मूवी ने बॉक्स ऑफिस हिलाकर रख दिया था। लेकिन उसके बाद से ही लगातार कमाई में गिरावट देखी गई। अब बीते दिन 2 अक्टूबर पर गांधी जयंती के मौके पर एक बार फिर से फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखी गई है। लड़खड़ाती फिल्म ने एक बार फिर से सिनेमाघरों में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। आइए जानते हैं कि रिलीज के 6 दिन फिल्म की कमाई कैसी रही और टोटल कलेक्शन कितना हो गया है।

कैसा रहा छठे दिन का कलेक्शन

जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की फिल्म देवरा ने धमाकेदार ओपनिंग की थी। इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर वो लड़खड़ाने लगी। लेकिन एक बार फिर से देवरा ने रफ्तार तेज कर ली है और बीते दिन कमाई में बढ़ोतरी की है। Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने छठे दिन 20.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

devara

यह भी पढ़ें: Triptii Dimri ने कालिख विवाद पर दी सफाई, 5 लाख रुपये लेने का बताया सच

200 करोड़ के क्लब में की एंट्री

देवरा के ट्रेलर को देखने के बाद से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी। इसके पीछे की वजह ये थी कि एडवांस बुकिंग में वो कमाल कर रही थी। पहले दिन हुआ भी कुछ ऐसा ही जब फिल्म ने 82.5 करोड़ की कमाई के साथ अपना खाता खोला। लेकिन इसके बाद लगातार कमी आती गई। दूसरे दिन 38.2 करोड़, तीसरे दिन 39.9 करोड़, चौथे दिन 12.75 करोड़ और पांचवें दिन 14 करोड़ की कमाई की। ऐसे मं लग रहा था कि हो सकता है अब देवरा ज्यादा दिन तक थिएटर पर नहीं टिकेगी।

लेकिन छठे दिन एक बार फिर से वापसी करते हुए फिल्म ने 20.50 करोड़ रुपये की कमाई कर 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। अब टोटल कलेक्शन 207.85 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं फिल्म के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ‘देवरा’ का ग्रॉस कलेक्शन 350 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है। तेलुगु वर्जन में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

वीकेंड से हैं उम्मीदें

अब ये तो हमने देख ही लिया है कि फिल्म को छुट्टी का लाभ मिला और कमाई में उछाल आया। एक दिन बाद ही वीकेंड आ रहा है। ऐसे में मेकर्स को आने वाले वीकेंड से काफी उम्मीदें हैं कि देवरा अच्छी कमाई करेगी और मेकर्स मालामाल हो जाएंगे। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि आने वाली छुट्टी पर थिएटर खचाखच भरते हैं या खाली रहते हैं।

यह भी पढ़ें: ब्लॉकबस्टर फिल्म ने कमाए 8300 करोड़, भारत में रिलीज पर भड़के लोग; दोबारा लगा बैन?

First published on: Oct 03, 2024 06:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.