Tuesday, 1 October, 2024

---विज्ञापन---

Devara B.O Collection Day 4: जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ का चौथे दिन कैसा रहा हाल, जानें लेटेस्ट कलेक्शन

Devara: Part 1 Box Office Collection Day 4: जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'देवरा' की लेटेस्ट कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गई है। तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने चौथे दिन कितने करोड़ की कमाई की है...

Devara

Devara: Part 1 Box Office Collection Day 4: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की ‘स्त्री 2’ (Stree 2) के बाद इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘देवरा’ (Devara: Part 1) को बोलबाला है। मूवी का चौथे दिन का लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ गया है। 27 सितंबर को रिलीज हुई इस मूवी ने धमाकेदार ओपनिंग कर बॉक्स ऑफिस हिला दिया था। अब वहीं दूसरे और तीसरे दिन थोड़ी गिरावट आई, लेकिन अब लेटेस्ट कलेक्शन रिपोर्ट भी आ गई है तो चलिए जान लेते हैं कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ने चौथे दिन कितने नोट छापे।

देवरा की चौथे दिन कैसी रही कमाई

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ने आते ही सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। जाह्नवी कपूर से लेकर सैफ अली खान तक की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता। अब फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने चौथे दिन 12.5 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। अब आने वाले दिनों में फिल्म का कलेक्शन कैसा रहता है ये तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: Rajinikanth की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, जानें सुपरस्टार को क्या हुआ?

अब तक की कमाई पर एक नजर

फिल्म ने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ओपनिंग डे पर तो ताबड़तोड़ कमाई हुई, लेकिन उसके बाद की कमाई में लगातार गिरावट आती रही। आइए जान लेते हैं पहले दिन से लेकर चौथे दिन तक का कलेक्शन।

पहला दिन- 82.5 करोड़
दूसरा दिन- 38.2 करोड़
तीसरा दिन- 39.9 करोड़
चौथा दिन- 12.5 करोड़
टोटल कलेक्शन- 173.1 करोड़ रुपये।

200 करोड़ के क्लब से अभी दूर

पहले दिन की कमाई को देखकर लग रहा था कि देवरा जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फिल्म की लगातार कमाई घटती ही चली गई। हालांकि फिल्म की कहानी में तो दम है, लेकिन सिनेमाघरों में भीड़ कम ही है। हालांकि अभी वीकेंड तो दूर है लेकिन दो अक्टूबर की छुट्टी का फिल्म को लाभ मिल सकता है। वहीं नवरात्रि 2024 (Navratri 2024) के समय में भी कमाई में कुछ बढ़त हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: उर्फी जावेद की बहन के बाद इस कंटेस्टेंट का शो से पत्ता साफ, सोशल मीडिया पर खुलासा

First published on: Oct 01, 2024 08:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.