Bollywood Vs Tollywood: श्रुति हासन ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘कला की भाषा नहीं’

- Advertisement -

Shruti Haasan Statement: श्रुति हासन (Shruti Haasan) साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार हैं। वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी और अपनी बातें भी बेबाकी से कहती हैं। वहीं काफी दिनों से बॉलीवुड-टॉलीवुड (Bollywood Verses Tollywood) को लेकर बयानबाजी चल रही है और अब इसपर श्रुति हासन ने भी बयान दे दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

श्रुति हासन ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड-टॉलीवुड में हो रहे घमासान को लेकर बातें की जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मुझे दो कलाकारों को अलग-अलग भाषाओं और इंडस्ट्री में नेविगेट करते हुए देखने का सौभाग्य मिला है। मेरी मां ने हिंदी के बाहर काम किया है जबकि मेरे पिता ने तमिल के बाहर काम किया है जो कि उनकी रूट इंडस्ट्री है और उन्होंने नेविगेट करने का इतना बेहतरीन काम किया है क्योंकि कला की कोई भाषा नहीं होती।’

 

और पढ़िए – फिर से तहलका मचाने को तैयार प्रंशात नील, आमने-सामने होंगे प्रभास-यश

 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, मैं 15 सालों से मुंबई में रह रही हैं। आगे कहा कि, ‘मैं कई सालों से ये सुन रही हूं कि आप साउथ की एक्ट्रेस हो, मुझे ये मजेदार लगता है क्यूंकि मैं 15 सालों से मुंबई में रह रही हूं। मैं आती जाती रहती हूं।’ ‘सभी को बस एक साथ आते हुए देखना और एक-दूसरे की तारीफ करते हुए देखना बहुत ही अच्छा है। बता दें, श्रुति जल्द ही प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ में नजर आएंगी।

 

और पढ़िए – पृथ्वीराज सुकुमारन ने जाहिर की इच्छा, रजनीकांत को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

सालार में  जिसमें श्रुति के साथ सुपरस्टार प्रभास भी होंगे। सालार को होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है और इस फिल्म में प्रभास, श्रुति के साथ-साथ जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव भी अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि, ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी। इसी के साथ वो मेगास्टार ‘चिरंजीवी’की फिल्म ‘मेगा 154’ में भी नजर आएंगी।

 

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version