--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिर से तहलका मचाने को तैयार प्रंशात नील, आमने-सामने होंगे प्रभास-यश

- Advertisement -

Prabhas And Yash Film: टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में बन रही हैं जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। यश (Yash) और प्रभास (Prabhas) की फैन फॉलोइंग है। इस दिनों की पॉपुलैरिटी ना सिर्फ दक्षिण में बल्कि हिंदी सिनेमा में भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। ‘बाहुबली’ और ‘केजीएफ’ जैसी पैन इंडिया फिल्मों ने दर्शकों के दिलों में साउथ के एक्टर्स की भी एक अलग जगह बना दी है।

Prabhas gets Yash rejected story

वहीं अब दोनों को लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। पता चला है कि, ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास ने ‘केजीएफ’ स्टार यश के साथ एक मेगा बजट फिल्म के लिए हाथ मिलाया है जिसपर मेकर्स जल्द ही काम शुरू करेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की आने वाली मेगा बजट एक्शन एंटरटेनर ‘सालार’ में प्रभास मुख्य किरदार में नजर आएंगे जो देखने वाला है।

When Prabhas and KGF star Yash were spotted chilling in Mumbai and this throwback pic makes for a dream cast | PINKVILLA

 

और पढ़िए – महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने की बिल गेट्स से मुलाकात, एक्टर ने लिखा खूबसूरत नोट

 

इस फिल्म को बनाने वाले प्रशांत नील (Prashant Neel) ने यश से स्पेशल कैमियो के लिए बात की है जिसके लिए वो तैयार हो गए हैं। यश ने डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ ‘केजीएफ’ (KGF) सीरीज काम किया है, जिसकी वजह से वो ‘सालार’ (Salaar) में कैमियो करने के लिए तैयार हो गए हैं। प्रशांत नील की ‘केजीएफ’ सीरीज बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म के बाद ने हिंदी वर्जन में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।

Prabhas parties with KGF star Yash and Prashanth Neel as film completes 50 days. Inside pics - Movies News

 

और पढ़िए – ‘विक्रात रोणा’ में किच्चा सुदीप ने वसूली इतनी मोटी रकम, मेकर्स के उड़े होश

 

केजीएफ चैप्टर-2 के बाद से ही इसके तीसरे पार्ट का ऐलान हो गया था जिसे देखने के लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। प्रशांत नील ‘केजीएफ’ सीरीज के बाद ‘सालार’ लेकर आ रहे हैं, जिसमें प्रभास एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। प्रभास को जब रॉकी भाई का साथ मिलेगा तो सिनेमाघरों में दर्शकों को डबल धमाल देखने को मिलेगा। वहीं अब देखना होगा की प्रशांत नील इस बार पर्दे पर कितना तहलका मचाते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss