Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बिग बॉस तमिल विजेता बिंदु माधवी को मिला फिल्मों में काम करने का मौका

- Advertisement -

Bindu Madhavi: टीवी के कई शो ऐसे होते है जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं। वहीं ये शो अलग-अलग भाषा में भी रिलीज होते है। ऐसे में तेलुगु रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss Tamil Reality Show) इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है और अब इस शो को अपना नया विनर मिल गया है जिनका नाम बिंदु माधवी हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि तेलुगू रियलिटी शो बिग बॉस की कोई लड़की विनर बनी हो और अब इस विनर को लेकर खबर आ रही है कि जिसे सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही हैं।

 

और पढ़िएजानें कब रिलीज होगी केजीएफ-3, मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

 

बिंदु माधवी (Bindu Madhavi) को साउथ के एक बड़े स्टार ने अपने साथ काम करने के लिए अप्रोच किया है। तेलुगु रियलिटी शो बिग बॉस की विनर बिंदु माधवी को लेकर हर तरफ खूब बातें हो रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि साउथ के जाने-माने स्टार बालाकृष्णा और अनिल रविपुड़ी ने बिंदु माधवी को अपनी आने वाली फिल्मों में काम करने के लिए ऑफर किया है। इस खबर के सामने आने के बाद बिंदु माधवी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है।

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

बिंदु माधवी अभी हाल में तेलुगु रियलिटी शो बिग बॉस के ओटीटी को जीतने वाली पहली महिला बनी है। जानकारी के लिए बता दें कि शो में सात फाइनलिस्ट थे, इस शो को सुपरस्टार नागार्जुन होस्ट कर रहे थे। इस शो को जीतने के बाद बिंदु माधवी को कई सारे प्राइज मिले है लेकिन स्टार नंदामुरी बालकृष्णा और अनिल रविपुड़ी ने जो ऑफर उन्हें दिया है, वो उनकी किस्मत बदल सकता है।

आपको बता दें, इस दिनों साउथ फिल्मों का बोलबाला हर तरफ देखने को मिल रहा है। साउथ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धुंआधार कमाई कर रही हैं और बिंदु माधवी को ये ऑफर मिलने के बाद उम्मीद है कि वो भी पर्दे पर धमाल मचा देंगी। ये कहना गलत नहीं होगा कि ये उनके लिए सुनहरा मौका है जो कि उनकी किस्मत बदल सकता है।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts