Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

भल्लालदेव ने की ‘आरआरआर’ की जमकर तारीफ, राजामौली को किया सैल्यूट

- Advertisement -

Tollywood News: एस.एस राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR) ने रिलीज के बाद इतिहास रच दिया है।  ये फिल्म ग्लोबल लेवल पर 1000 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार करने वाली देश की तीसरी फिल्म बनकर उभरी है। इस फिल्म ने के प्रभास-तमन्ना भाटिया स्टारर बाहुबली 2 (Baahubali 2) और आमिर खान की दंगल (Dangal) को कड़ी टक्कर दी है और उम्मीद जताई जा रही है कि, ये फिल्म जल्द ही 1500 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है। फिल्म की सफलता पर कई सितारों ने राजामौली को बधाई दी है और अब इस लिस्ट में एक और सुपरस्टार का नाम जुड़ गया है जिनका नाम राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) हैं।

दरअसल, आरआरआर की मिली कामयाबी के लिए राणा दग्गुबाती ने भी राजामौली को दिल खोलकर बधाई दी है और डायरेक्टर की तारीफों के पुल बांधे हैं। राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जो की खूब वायरल हो रहा हैं। एक्टर ने लिखा, (One India One Cinema) ‘वन इंडिया वन सिनेमा। तब तक एक ख्वाहिश थी कि कभी ऐसा होगा…जब तक कि एक शख्स (एसएस राजामौली) साथ नहीं था। इसी के साथ Captian आपने फिर से इस सपने को साकार किया और वैश्विक स्तर पर 1000 करोड़ रुपए का कारोबार किया। मैं आपको और आपकी को सैल्यूट करता हूं’। इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे है और उनको इस शानदार सफलता पर बधाई दे रहे है।

आपको बता दें, राणा दग्गुबाती भी राजामौली के साथ सुपरहिट फिल्म में काम कर चुके हैं। उन्होंने प्रभास स्टार बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार किया था उनको विलन के रूप में काफी पसंद किया गया था जिसके बाद से राणा दग्गुबाती की फैन फॉलोइंग कई गुना ज्यादा बढ़ गई। दिलचस्प बात ये है कि, भारत की सबसे बड़ी एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की आरआरआर भी डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है और इस फिल्म की

आरआरआर में मेगा पावर स्टार राम चरण के शानदार प्रदर्शन के लिए दुनिया भर में तारीफ हो रही हैं। ये फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम भाषा के साथ-साथ कई भाषाओं में डब की गई है। इस फिल्म में पावरफुल एक्शन सीन से लेकर एक्टर्स के लुक की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया जिसके बाद दोनों को एक बार फिर फैंस पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss