--- विज्ञापन ---

Latest Posts

विजय देवरकोंडा के बर्थडे को अनन्या पांडे ने बनाया खास, इस अंदाज में किया विश

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ के बड़े और दमदार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं उनके इस खास दिन पर फैंस उनको सोशल मीडिया पर खूब बधाई दे रहे हैं। इस बीच अब उनकी को-स्टार अनन्या पांडे ने भी उनको खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा संग एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है।

इस फोटो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे (Ananya Wish Vijay Devarakonda)  ने लिखा, ‘सबसे खुशनुमा बर्थडे विजय देवरकोंडा। आओ इस साल धमाल मचाते हैं। मेरा प्यार हमेशा।’ इतना ही नहीं विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म लाइगर की निर्माता ‘चार्मी कौर’ (Charmy kaur) ने भी एक्टर को बेहद प्यारे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने एक्टर के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर बधाई दी है।

इसी के साथ लाइगर के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) ने भी विजय देवरकोंडा को देश का गौरव बताते हुए एक बेहद प्यारा नोट लिखा है। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में नजर आने वाले है जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आएंगी। हाल में एक्टर ने अपनी फिल्म ‘जन गण मन’ की रिलीज डेट का ऐलान किया था जो कि अगले साल 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

आपको बता दें, विजय देवरकोंडा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘नुव्विला’ से की थी जिसे काफी पंसद किया गया। लेकिन उनको ज्यादा पहचान फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ (Arjun Reddy) से मिली। यूं समझ लें, इस फिल्म के बाद उनकी किस्मत रातों-रात चमक गई और वो एक बड़े स्टार बनकर उभरे। इस फिल्म के बाद विजय को अर्जुन रेड्डी के नाम से पहचान मिली। वहीं अब देखना है कि फैंस ‘लाइगर’ को कितना पसंद करते है।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss