---विज्ञापन---

अनन्या और विजय देवरकोंडा ने किया वरुण धवन का चैलेंज पूरा, देखें वीडियो

Ananya And Vijay Video: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) का गाना ‘नाच पंजाबन’ (Nach Punjaban) रिलीज हो चुका है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं अब विजय देवरकोंडा (Vijay […]

Ananya And Vijay Video: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) का गाना ‘नाच पंजाबन’ (Nach Punjaban) रिलीज हो चुका है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं अब विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने वरुण धवन के नाच पंजाबन गाने के हुक स्टेप चैलेंज को पूरा किया है।

इस वीडियो को अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है। वीडियो में अनन्या और विजय देवरकोंडा (Ananya And Vijay Video) को नाच पंजाबन के हुक स्टेप करते हुए देख जा सकता है। वीडियो में एक्ट्रेस येलो कलर की शर्ट ड्रेस में दिख रही है तो दूसरी तरफ विजय देवरकोंडा व्हाइट शर्ट, ब्लैक पेंट में नजर आ रहे है जिसके साथ उन्होंने व्हाइट ब्लेजर पहना हुआ है। बताया जा रहा है कि, अनन्या और विजय ने इस चैलेंज को कॉफी विद करण के सेट पर पूरा किया है।

इतना ही नहीं वरुण धवन ने हाल ही में अपने पिता डेविड धवन के साथ मिल कर नाच पंजाबन का हुक स्टेप चैलेंज पूरा किया था जिसपर फैंस ने जमकर कमेंट किए थे। वहीं फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की बात करे तो ये फिल्म एक पंजाबी फैमिली पर है जिसमें दो कपल के बीच लड़ाई हो जती है जिसके बाद दोनों तलाक के लिए संघर्ष करते है। ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) की बात करे तो, ये फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे और किंक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। लाइगर को धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है जिसे पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है।

First published on: May 30, 2022 08:12 PM