Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Adipurush Postponed: प्रभास और कृति सेनन की ‘आदिपुरुष’ हुई पोस्टपोन, जानें अब कब होगी रिलीज

Adipurush Postponed: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की 'आदिपुरुष' (Adipurush) काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है।

- Advertisement -

Adipurush Postponed: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। कहा जा रहा है कि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है।

‘आदिपुरुष’ हुई पोस्टपोन

प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर खबर है कि, 12 जनवरी 2013 को मकर संक्रांति पर रिलीज होनी थी लेकिन अब चर्चा है कि मेकर्स ने रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, वीएफएक्‍स को लेकर बवाल मचा था जिसके बाद लोगों ने फिल्म के बॉयकॉट की मांग की और अपने फैंस को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फिल्म में बदलाव करने का फैसला किया है और शायद इसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाने का फैसला किया है।

फिल्म का टीजर जारी

प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर जारी किया गया था जो फैंस को ज्यादा पसंद नहीं किया गया। वहीं इस फिल्म का टीजर अयोध्या पर जारी किया गया था। इस फिल्म में प्रभास ‘श्री राम’ के किरदार में नजर आएंगे, दूसरी तरफ कृति सेनन सीता माता का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इसी के साथ सैफ अली खान रावण का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में पहली बार कृति सेनेन और प्रभास एक साथ नजर आएंगे जिनकी जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘आदिपुरुष’ ये फिल्म रामायण पर आधारित हैं जो कि 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी जिसकी रिलीज डेट बदल गई है। वहीं फिल्म ओम राउत (Om Raut) डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ हिंदी और तेलुगू में बनाई जा रही है लेकिन इसे कई भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। वहीं अब देखना है कि मेकर्स इस फिल्म को लेकर नई तारीख का कब तक ऐलान करते है।

- Advertisement -

Latest Posts