---विज्ञापन---

Yeh rishta kya kehlata hai: अभीरा के खिलाफ साजिश, क्या अरमान के सामने आएगा दादीसा का सच

Yeh rishta kya kehlata hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभीरा रात को अरमान को रूही से घर के बाहर बातें करते देख लेती है।

Yeh rishta kya kehlata hai
image credit: e24 edit

Yeh rishta kya kehlata hai 11 December 2023: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभीरा की जिंदगी बदल गई है। उसने अपनी मां अक्षरा को खो दिया है और अब वो शादी करके अरमान के साथ दिल्ली आ गई है। अरमान सबसे अभीरा को अपने घर लेकर आता है, जहां वो उसे सबसे मिलाता है कि वो उसकी वाइफ है। उसने अभीरा से शादी कर ली है, इस बात से पूरी पौद्दार फैमिली शॉक्ड हो जाती है। अभीरा का दुखी से वो लोग गृहप्रवेश करवाते हैं और दोनों मिलकर अपने कमरे में जाते हैं।

यह भी पढ़ें: The Archies में Vedang Raina के आगे फीके लगे तीनों स्टार्किड्स, यूजर्स बता रहे ‘JUNIOR रणवीर सिंह’

अभीरा के खिलाफ साजिश (Yeh rishta kya kehlata hai)

अभीरा संग अरमान की शादी से उसकी दादी और फूफा जी दोनों ही नाराज हो गए हैं और वो दोनों मिलकर उनका रिश्ता तोड़ना चाहते हैं। दादीसा कहती है कि अरमान के मम्मी और पापा वाली गलती को वो इस घर में दोहराने नहीं देंगे। इस बात पर फूफा जी भी उसका साथ देते हैं और कहते है कि वो इस मामले को जल्द से जल्द खत्म कर देंगे। दूसरी तरफ अरमान सीधे अभीरा को अपने कमरे में लेकर जाता है और उसे बैठने को बोलता है। अभीरा उसके बोलने पर बेड पर बैठ जाती है और दोनों चुपचाप बैठे रहते हैं।

अरमान ने मांगी रूही से माफी Yeh rishta kya kehlata hai)

अभीरा को अरमान अपने बेडरूम के बारे में बताने के बाद वहां से बाहर निकल जाता है और उसके जाने के बाद अभीरा अपनी मां अक्षरा की बातों को सोचने लगती है। अभीरा को लगातार अपनी मां की याद आती है और वो उसके बारे में सोचकर रोने लगती है। अभीरा बोलती है कि मां मुझे आपकी जरूरत है, प्लीज आप वापस आ जाओ। घर के बाहर गार्डन में रूही भी रो रही होती है क्योंकि उसे अभीरा और अरमान की नजदीकियां याद आने लगती है। अरमान उसके पास आता है और उससे माफी मांगता है। मगर रूही से काफी भला बुरा सुना देती है और रोहित रूही के घरवालों से वीडियो कॉल पर हंसी मजाक कर रहा होता है।

रूही का गुस्सा (Yeh rishta kya kehlata hai)

रूही रोते हुए अपना सारा गुस्सा अरमान पर निकालने लगती है कि उसने उससे झूठ बोला था। वो उससे बोलती है कि तुमने एक बार भी नहीं सोचा कि मैंने दो दिन में क्यों सगाई कर ली। अरमान काफी कोशिश करता है कि वो रूही को समझाए। मगर वो उसकी एक भी बात मानने के लिए तैयार नहीं होती है और वो उस पर अपनी सारी भड़ास निकाल देती है। रोहित वीडियो कॉल करते हुए अभीरा के रूम के बाहर पहुंच जाता है और उससे बातें करने लगता है। अभीरा बाहर आती है और रूही के साथ अरमान को देख लेती है। तभी रोहित सबके लिए कॉफी बनाकर ले आता है।

अब आएगा नया मोड़

अब आने वाले एपिसोड में दादीसा सिर्फ रूही की मुंहदिखाई करने की बात करती है, लेकिन विद्या बोलती है कि अभीरा की भी मुंह दिखाई होनी चाहिए। इस बात से अभीरा और अरमान भी हैरान रह जाते हैं और अभीरा अरमान की शर्ट खींचने लगती है। अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि अभीरा और अरमान का ये रिश्ता आगे क्या मोड़ लेता है और क्या दोनों एक-दूसरे से प्यार कर पाएंगे।

First published on: Dec 11, 2023 10:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.