---विज्ञापन---

पूरे सीजन के लिए सुरक्षित हो गया ये कंटेस्टेंट, घरवालों पर ही भारी पड़ा उनका वार!

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में ही छाया हुआ है। हर सुबह बिग बॉस से जुड़ी कोई न कोई लेटेस्ट अपडेट सामने आ ही जाती है। इस कड़ी में सूत्रों की मानें तो बिग बॉस 17 के सीजन में एक कंटेस्टेंट पूरे सीजन के लिए सेफ […]

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में ही छाया हुआ है। हर सुबह बिग बॉस से जुड़ी कोई न कोई लेटेस्ट अपडेट सामने आ ही जाती है। इस कड़ी में सूत्रों की मानें तो बिग बॉस 17 के सीजन में एक कंटेस्टेंट पूरे सीजन के लिए सेफ हो गया है और वो शख्स कोई और नहीं बल्कि विक्की जैन हैं।

विक्की जैन को मिली पावर ? (Bigg Boss 17)

बिग बॉस 17 के मास्टर माइंड कहे जाने वाले विक्की जैन के गेम प्लान को आए दिन खुद बिग बॉस को खराब करते हुए देखा गया है। घर के बाहर भी फैंस बिग बॉस के इस बर्ताव को गलत ठहरा रहे हैं लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुन फैंस का रिएक्शन पूरी तरह से बदल गया है। दरअसल द खबरी की रिपोर्ट की मानें तो विक्की जैन को बिग बॉस ने पूरे सीजन के लिए सेफ कर दिया और ऐसा क्यों हुआ, आइए जानते हैं।

बिग बॉस ने चला अपना कार्ड

दरअसल लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट के सामने ये प्रस्ताव रखते हैं कि वे पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हुए नील भट्ट की जगह अगर चाहें तो विक्की जैन को चुन सकते हैं लेकिन किसी भी कंटेस्टेंट ने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया। इसके बाद बिग बॉस अपना ट्रंप कार्ड चलते हुए कहते हैं कि वे विक्की जैन को नॉमिनेट करने की बजाय पूरे सीजन के लिए सेफ कर रहे हैं। ये सुन सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि बाहर लोग भी हैरान हैं कि बिग बॉस ने अनफेयर निर्णय लिया है।

फैंस हुए नाराज

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो अपकमिंग एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल फैंस सोशल मीडिया पर इस वक्त बिग बॉस को ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक यूजर ने तो सीजन को बायकॉट करने तक को कह दिया।

First published on: Dec 06, 2023 06:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.