Vaishali Thakkar Suicide Case Update: परिवार ने की वैशाली ठक्कर की आखिरी ख्वाहिश पूरी, भाई ने किया खुलासा

वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) के सुसाइड मामले में बड़ी खबर आई है जिसमें पता चला है कि परिवार ने उनकी आखिरी ख्वाहिश पूरी की है।

Vaishali Thakkar Suicide Case Update: वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) के सुसाइड मामले में लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं और अब खबर है कि उनके परिवार ने अपनी बेटी की आखिरी ख्वाहिश पूरी की है। जानकारी है कि उनके परिवार ने अपनी बेटी की आंखें डोनेट की है। खबर है कि, वैशाली ठक्कर को अपनी आंखों को बहुत प्यार करती थी और उनकी ये ख्वाहिश थी कि उनकी आंखों को डोनेट किया जाए और अब उनकी ये विश उनके परिवार ने पूरी कर दी है जिसे लेकर उनके कजिन ने बड़ा बयान दिया है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Updates: सलमान खान करेंगे ‘वीकेंड का वार’ को होस्ट, कटरीना कैफ भी देंगी साथ

भाई ने बताया सच

वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के कजिन ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘वैशाली अपनी आंखों से बेहद प्यार करती थीं और वो कहती थी कि, ‘वो मरने के बाद अपनी आंखे डोनेट करेंगी। उन्होंने ये बातें अपनी मां को भी कही थी। परिवार ने अंतिम संस्कार से पहले रविवार 16 अक्टूबर को उनकी आंखें डिस्ट्रिक्ट हेल्थ अथॉरिटीज को दान कर दी हैं जिससे कोई भी उन खूबसूरत आंखों से इस दुनिया को देख सके।’ इस खबर के बाद से उनके फैंस उन्हें खूब याद कर रहे हैं।

एक्स बॉयफ्रेंड पर लगा था आरोप

वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने अपने सुसाइड नोट में एक्स बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी को जिम्मेदार ठहराया था। नोट में एक्ट्रेस ने लिखा था कि, ‘उसने उनका शारीरिक और मानसिक टॉर्चर किया।’ इतना ही नहीं इस मामले में राहुल नवलानी और उसकी पत्नी के खिलाफ सुसाइड करने के लिए उन्हें उकसाने की भी बात कही गई थी जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया था और कार्रवाई करते हुए राहुल नवलानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

यहाँ पढ़िए Vaishali Takkar Case: वैशाली ठक्कर के दोस्त ने किया खुलासा, कहा- चार दिन पहले हुई थी बात

टीवी पर पहली बार आईं नजर 

वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो ‘ससुराल सिमर का’ टीवी सीरियल में आई और इसमें उनकी एक्टिंग ने फैंस के दिलों को छू लिया। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने सुपर सिस्टर्स में शिवानी शर्मा और मनमोहिनी 2 में भी नजर आई थी। वहीं आज वैशाली ठक्कर इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा रहेंगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Good News: राहुल राज सिंह बने पिता, बेटी का रखा यूनीक नाम

Good News: राहुल राज सिंह एक टेलीविजन एक्टर हैं,...

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े ने भाई की शादी में बांधा समां, शेयर की झलकियां

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस...

Good News: राहुल राज सिंह बने पिता, बेटी का रखा यूनीक नाम

Good News: राहुल राज सिंह एक टेलीविजन एक्टर हैं, जिन्होंने सीरियल 'माता की चौकी' से सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है। एक्टर ने साल...

Aisha Sharma Pole Dance: आयशा शर्मा का बोल्ड ‘पोल डांस’, फैंस दीवाने

Aisha Sharma Pole Dance: नेहा शर्मा की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं...

Kriti Sanon Spotted: उर्फी जावेद की राह पर कृति सेनन, वीडियो देख भड़के फैंस

Kriti Sanon Spotted: कृति सेनन एक के बाद एक फिल्मों में नजर आकर लाइमलाइट बटोरती देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version