---विज्ञापन---

Uorfi Javed का कार कलेक्शन, यूजर्स का गजब रिएक्शन

Urfi Javed Cars: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर आय दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है। सभी जानते ही कि एक्ट्रेस ने फेम के साथ दौलत और शोहरत भी कमा ली है। इतना ही नहीं अब उनके पास इतना पैसा है कि उर्फी ने […]

Urfi Javed, Urfi Javed New Video
Image Credit: Google

Urfi Javed Cars: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर आय दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है। सभी जानते ही कि एक्ट्रेस ने फेम के साथ दौलत और शोहरत भी कमा ली है। इतना ही नहीं अब उनके पास इतना पैसा है कि उर्फी ने एक साथ 15 से भी ज्यादा लग्जरी गाड़ियां खरीद ली हैं। जिसकी झलक उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर की है। आप भी देखिए उर्फी जावेद का कार कलेक्शन का वीडियो।

उर्फी ने खरीदी एक से बढ़कर एक महंगी कार (Urfi Javed Cars)

बता दें उर्फी जावेद ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उर्फी ने अब एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियों की लाइन लगा दी है। उनके आगे-पीछे अब आपको कई कंपनियों की रंग-बिरंगी गड्डियां देखने को मिलेंगी तो चलिए आपको बताते हैं उर्फी की कार्स के बारे में। दरअसल, उर्फी जावेद ने अब कई टॉय कार्स खरीदी हैं। इन कार के साथ उन्होंने एक जबरदस्त एक्सपेरिमेंट भी किया है।

यह भी पढ़ें : जवान ट्रेलर से पहले शाहरुख खान ने मिलाया सनी देओल से हाथ, गदर से खत्म की कई साल पुरानी ‘दुश्मनी’

उर्फी ने गजब का एक्सपेरिमेंट (Urfi Javed)

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें वो अपनी नई कार के साथ कुछ ऐसे नजर आ रही हैं जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब उर्फी ने टॉय कार से अपनी ड्रेस बना ली है। सही सुन रहे हैं आप उर्फी ने बच्चों के खेलने वाली गाड़ी से अपने लिए एक खूबसूरत ड्रेस तैयार की है। एक्ट्रेस की इस बेल्ट को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। उन्होंने जिस तरह का आईडिया अपनाया है शायद ही और कोई ऐसा कर सकता है।

सोशल मीडिया पर चाय उर्फी का लुक

आपको बता दें कि, उर्फी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने स्पोर्ट किया जहां एक्ट्रेस अपनी टॉय कार से बनी ड्रेस में दिखाई दी। इन कार्स से बनी ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद ने अपने लुक को बेहद खास बना लिया था। वहां मौजूद सभी लोग उर्फी देखकर हैरान रह गए। ऐसे में कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है। तो कोई उन्हें खरी खोटी सुना रहा है।

यूजर्स के सामने आए रिएक्शन (Urfi Javed)

उर्फी जावेद की वीडियो पर कई यूजर्स तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- “पागल है क्या तू है रक्षाबंधन के दिन तो कुछ अच्छा पहन लेती हूं वैसे तो तू हमें पसंद है लेकिन आज?” इसके साथ ही एक दूसरे यूजर ने लिखा- “मेरे बच्चों की कारें वापस करो वो रो रहा है।” तो वहीं एक और यूजर ने लिखा- “भाई किसी की कार गायब हो गई है तो कंप्लेंट ना करे शूट होने के बाद आप अपनी कार ले जा सकते हैं।”

First published on: Aug 30, 2023 05:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.