---विज्ञापन---

TKSS: तीसरे सीजन में कपिल शर्मा ने कमाए करोड़ो रुपये, एक एपिसोड की लेते थे इतनी फीस

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी के सरताज कहे जानें वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर फिलहाल अब ताला लग गया है। इसी के साथ द कपिल शर्मा शो का तीसरा सीजन भी अब खत्म हो गया है। कपिल शर्मा शो के खत्म हो जाने के बाद अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा टूर […]

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी के सरताज कहे जानें वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर फिलहाल अब ताला लग गया है। इसी के साथ द कपिल शर्मा शो का तीसरा सीजन भी अब खत्म हो गया है। कपिल शर्मा शो के खत्म हो जाने के बाद अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा टूर पर निकल गए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अब कपिल विदेश में भी फैंस को हंसी का ओवरडोज देंगे।

लेकिन इसी बीच अब कई लोग इस बात को जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि, उन्होंने तीसरे सीजन में आखिर कितनी कमाई की है। तो चलिए इस बात का खुलासा भी हम आज कर ही देते हैं। हम आपको कपिल के इनकम की पूरी डिटेल देने वाले हैं जो उन्होंने अपने कॉमेडी शो के तीसरे सीजन से कमाए हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि पहले और दूसरे सीजन की तरह ही इस तीसरे सीजन को भी सफल माना जा रहा है। वहीं डिप्रेशन से जूझने और अपनी लाइफ में काफी कुछ देखने के बाद अब कपिल ने कॉमेडी शो के जरिए धमाकेदार वापसी की और इसी के साथ उन्होंने खूब पैसे भी कमाए।

 

और पढ़िए – ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद एरिका फर्नांडीस के हाथ लगा एक और धमाकेदार शो, जानें पूरी डिटेल

 

अगर एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक मानें तो, तीसरे सीजन के लिए कॉमेडियन ने अपनी फीस काफी बढ़ाई थी। कपिल शर्मा ने अपने एक एपिसोड के लिए लगभग 50 लाख रुपये चार्ज किए थे। जिससे वो हर वीकेंड में 1 करोड़ की कमाई कर लेते थे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने दूसरे सीजन में लगभग 30 लाख रुपये चार्ज किए थे। लेकिन तीसरा सीजन आते-आते कपिल ने अपने एक शो की फीस में 20 लाख रुपये का इजाफा कर दिया था। ऐसे में वो टोटल 50 लाख का अमाउंट एक शो के लिए चार्ज करते दिखाई दिए थे।

कुछ रिपोर्ट्स में तो ये तक दावा कर दिया गया है कि द कपिल शर्म शो के तीसरे सीजन में 80 एपिसोड थे। ऐसे में अगर कपिल के टोटल कमाई की बात करें तो उन्होंने पूरे सीजन में 40 करोड़ रुपये कमाए हैं। वैसे मानना पड़ेगा कॉमेडी शो से कपिल ने मोटी रकम कमा ली है। हालांकि वो इस हेवी अमाउंट को डिसर्व भी करते हैं, क्योंकि हर वीकेंड पर अपनी पंच लाइन से हर किसी को हंसाना किसी आम आदमी के बस की बात नहीं है। उनके शो को अच्छी टीआरपी भी मिलती है। फैंस को भी कपिल का शो बंद हो जाने के बाद अब उसके दोबारा वापस आने का बेसब्री से इंतजार है।

 

और पढ़िए – वनराज बनाएगा शादी तोड़ने की प्लानिंग, क्या अनुज-अनुपमा हो पाएंगे एक?

 

फिलहाल तो कपिल कनाडा टूर को अपनी टीम के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपिल लगातार तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को लेटेस्ट अपडेट देते दिखाई दे रहे हैं। टीम के बाकी मेंबर्स के साथ भी कपिल काफी चिल मूड में नजर आते हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि कपिल और उनकी टीम कनाडा में भी भारत की तरह ही धमाल मचाने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 23, 2022 03:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.