Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Kapil Sharma Show: परिणीति चोपड़ा को कपिल शर्मा ने बोला ‘दीदी’, वजह जान हो जाएंगे लोटपोट

'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' की टीम नजर आने वाली है। इसी दौरान कपिल शर्मा, परिणीति चोपड़ा को 'दीदी' बोलते देखे जाने वाले हैं।

- Advertisement -

The Kapil Sharma Show Promo: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रहा है, और लोगों को गुदगुदाने में सफल रहा है। वहीं, इसके अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस क्लिप में कपिल शर्मा, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को ‘दीदी’ बोलते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Anupamaa Video: ‘अनुपमा’ में दुखड़ा रोकर थकीं रुपाली गांगुली, छलका दर्द

द कपिल शर्मा शो में नजर आएगी ‘कोड नेम तिरंगा’ की टीम

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो (The Kapil Sharma Show Promo) जारी किया है। इस क्लिप को देख साफ हो रहा है कि शो में इस हफ्ते कोड नेम तिरंगा (Code Name Tiranga) की स्टारकास्ट आ रही है। वहीं कपिल इस बार भी फिल्म की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) से फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और शानदार तरीके से उनका वेलकम करते हैं।

परिणीति चोपड़ा को दीदी बोलेंगे कपिल शर्मा

वीडियो में कपिल, परिणीति का स्वागत करते हुए कहते हैं,’परी मेरे शो में और मेरे दिल में बेबी आपका स्वागत है। कपिल शर्मा को फ्लर्ट करता देख परिणीति बोल उठती हैं,’मैं तुमको बताना चाहूंगी कि शो पर आज मेरे पेरेंट्स भी आए हैं। ये सुनते ही कपिल के सुर बदल जाते हैं और वो कहते हैं,’कहां दीदी कहां?’ इसके बाद किकू शारदा यानी की गुड़िया की एंट्री होती है और वो सिंड्रेला बन सबको हंसाते नजर आते हैं।

हार्डी संधू समेत नजर आएंगे ये सितारे 

बता दें कि शो में कोड नेम तिरंगा की पूरी टीम नजर आने वाली है। प्रोमो से साफ हो रहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में परिणीति चोपड़ा के साथ-साथ हार्डी संधू, रंजीत कपूर और शरद केलकर भी होंगे, जिनके साथ कपिल शर्मा की पूरी टीम खूब मस्ती करेगी।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: ‘इमली’ के फहमान खान को आ रही सुंबुल तौकीर खान की याद, जल्द लेंगे बिग बॉस 16 में एंट्री

कोड नेम तिरंगा की रिलीज डेट

‘कोड नेम:तिरंगा’ फिल्म की बात करें तो इसका निर्माण टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर के बैनर तले किया जा रहा है। जबकि इस फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार और कृष्ण कुमार कर रहे हैं। वहीं, फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। ये फिल्म इसी साल 14 Oct 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts