---विज्ञापन---

मंजरी को हजम नहीं हुई अक्षरा की ये हरकत, कोर्ट में देख पैरों तले खिसकी जमीन

YRKKH Spoiler Alert 20 August : स्टार प्लस पर आने वाला शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फैंस को बेहद पसंद है। इस शो में हो रहे ट्विस्ट और टर्न लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा रहे हैं। सीरियल में फैंस अक्षरा को अभिमन्यु के साथ देखकर कर सोच में पड़ रहे हैं। लोग ये […]

YRKKH Spoiler Alert 20 August

YRKKH Spoiler Alert 20 August : स्टार प्लस पर आने वाला शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फैंस को बेहद पसंद है। इस शो में हो रहे ट्विस्ट और टर्न लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा रहे हैं। सीरियल में फैंस अक्षरा को अभिमन्यु के साथ देखकर कर सोच में पड़ रहे हैं। लोग ये जानने के लिए बेताब हैं कि क्या आने वाले एपिसोड में अक्षरा,अभिमन्यु को माफ कर देंगी। इसके लिए आने वाले एपिसोड पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

अभिमन्यु की डिफेंस लॉयर बनी अक्षरा

दरअसल, अब तक इस शो का एक प्रोमो खूब जोर पकड़ रहा है। इस शो के प्रोमो को देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। प्रोमो में दिखाया गया कि अक्षरा, अभिमन्यु को जेल जाने से बचाने के लिए उनके पास जाती है। अक्षरा कोर्ट जाकर अभिमन्यु के डिफेंस लॉयर बनने की बात कहती है जिसे सुनने के बाद हर कोई सोचने पर मजबूर हो जाता है कि आखिर अक्षरा ऐसी बात क्यों कह रही हैं ?

अक्षरा आई अभिमन्यु के साथ

सीरियल के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा अपने बेटे अभिर के साथ बैठकर पुरानी वीडियोज देख रही होती है। इसके थोड़ी देर बाद अक्षरा अचनाक घर से निकलकर अभिमन्यु के पास जाती है। जब अक्षरा अभिमन्यु के पास पहुंचती है तो अभिमन्यु उन्हें सफाई देना शुरू कर देते हैं और बोलते हैं कि मुझे और अभिनव को तो दुश्मन होना चाहिए था लेकिन हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। इसके बाद अक्षरा अभिमन्यु से कुछ पेपर्स पर साइन करवाती है और कहती है कि अब वैसा करना जैसा मैं बोलूंगी।

अक्षरा ने बोला घरवलों से झूठ

अक्षरा जब अभिमन्यु के पास होती है तो उन्हें घर में न देखकर सभी बहुत परेशान हो जाते हैं। जैसी ही अक्षरा घर में लौटती हैं तो सभी उनसे सवाल करते हैं लेकिन अक्षरा सच नहीं बताती और वो घरवालों से झूठ बोल देती है। अलगे दिन अक्षरा कोर्ट में अभिमन्यु की वकील बनकर पहुंचती है। पूरा परिवार जब अक्षरा को अभिमन्यु की तरफ खड़ा देखकर हैरान हो जाता है।

First published on: Aug 20, 2023 06:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.