Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Superstar Singer-2: मोहम्मद फैज ने जीता ‘सुपरस्टार सिंगर-2’ का खिताब, मिले इतने लाख

- Advertisement -

Superstar Singer-2: सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर सीजन-2’ (Superstar Singer-2) के ग्रैंड फिनाले का सभी को इंतजार था जो कि खत्म हो गया है। इस शो के विनर (Winner Announced) के नाम का ऐलान हो गया जिसे सुनकर फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। दरअसल, राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) इस शो के विजेता बने हैं।

यहाँ पढ़िए –  श्रद्धा आर्या ने डांस कर मनाया ‘ओणम’ का त्योहार, वीडियो वायरल

सिंगिंग रियलिटी शो के विजेता का ऐलान

मोहम्मद फैज को सुपरस्टार सिंगर-2 का विजेता बनने पर एक ट्रॉफी मिली। इसी के साथ उन्हें 15 लाख का कैश प्राइज भी मिला है। वहीं मणि शो की फर्स्ट रनरअप रहे हैं। इस शो में टॉप 6 फाइनलिस्ट में शामिल रहे जिसमें प्रांजल बिस्वास, आर्यानंद आर बाबू, ऋतुराज और सायशा गुप्ता शामिल थे और मौहम्मद फैज सभी को मात देते हुए आगे बढ़े और इस खिताब को अपने नाम किया।

मोहम्मद फैज ने जीता खिताब

एक इंटरव्यू में मोहम्मद फैज ने कहा कि, ‘जब मुझे शो का विजेता घोषित किया गया, तो मेरे आस-पास हर कोई रो रहा था और तालियां बजा रहा था। इस शो पर मुझे विनर घोषित करने के बाद मेरी मां ने मुझे मंच पर उठा लिया। मेरे पिता इंडिया से बाहर रहते हैं। मैंने उनसे बात की और वह मेरी इस जीत पर बेहद खुश थे। यहां तक कि मेरी मां और बहनों के खुशी के आंसू देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा कि मैंने मेरे आस-पास सभी लोगों को प्राउड फील करवाया।’

यहाँ पढ़िए  हिना खान ने दिखाई बैंकॉक वेकेशन की झलक, जाम छलका की ढेरों मस्ती

सुपरस्टार को मिला 15 लाख का इनाम

बता दें, मोहम्मद  फैज 9th क्लास में है, वो म्यूजिक को पढ़ाई करना चाहते हैं और अपने करियर को लेकर उन्होंने कहा कि, ‘आगे बढ़ते हुए मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहता हूं और सिंगिंग में भी बेहतर होना चाहता हूं। मैं रियाज करता रहना चाहता हूं और दर्शकों से जुड़ा रहना चाहता हूं।’ वहीं उनके विजता बनने पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss