---विज्ञापन---

श्रेनु पारिख ने अक्षय म्हात्रे को बनाया अपना जीवनसाथी, फोटोज देख फैंस कर रहे कमेंट्स

Shrenu Parikh Akshay Mhatre Wedding: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने अक्षय म्हात्रे के साथ सात फेरे ले लिए हैं। शादी के बाद कपल की लेटेस्ट फोटोज भी सामने आ गई हैं। इन फोटोज में कपल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इशकबाज एक्ट्रेस ने की शादी (Shrenu Parikh Akshay Mhatre Wedding) सालों तक […]

Shrenu Parikh Akshay Mhatre Wedding
Shrenu Parikh Akshay Mhatre Wedding

Shrenu Parikh Akshay Mhatre Wedding: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने अक्षय म्हात्रे के साथ सात फेरे ले लिए हैं। शादी के बाद कपल की लेटेस्ट फोटोज भी सामने आ गई हैं। इन फोटोज में कपल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

इशकबाज एक्ट्रेस ने की शादी (Shrenu Parikh Akshay Mhatre Wedding)

सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद टीवी के पॉपुलर कपल ने आखिरकार आज सात फेरे ले ही लिए। कपल ने बेहद ही धूम-धड़ाके के साथ सारे फंक्शन्स एंज्वॉय किए। बात चाहे हल्दी की हो, मेहंदी की या फिर संगीत की। कपल ने हर एक फंक्शन हो जबरदस्त तरीके से एंज्वॉय किया है जिसकी फोटोज कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इस कड़ी में ही कपल की शादी की फोटोज भी सामने आ गई हैं जिसमें दोनों का लुक देखते ही बन रहा है।

वायरल हो गया ब्राइडल लुक

बात हो अगर वेडिंग लुक की दोनों ने एक-दूसरे को कॉम्पलीमेंट देते हुए मैचिंग कलर के आउटफिट कैरी किए हैं। जहां एक्ट्रेस रेड और ऑरेंज बेस वाले बेहद ही खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं एक्टर प्योर रेड कलर की शेरवानी में बेहद ही डैशिंग लग रहे हैं। बात करें एक्ट्रेस की तो उन्होंने अपने लुक को प्योर ब्राइडल टच देते हुए बेहद ही हैवी ज्वैलरी कैरी की है। कॉन्ट्रास्ट दुपट्टा, हाथों में जड़ाउ कंगन, फूल पट्टी, माथा पट्टी पहनें एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

सेलेब्स कर रहे रिएक्ट

शादी को फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कपल ने लिखा- टेकेन फॉरेवर। बस फिर क्या एक्ट्रेस की पोस्ट देख फैंस लग गए कमेंट करने। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी एक्ट्रेस और एक्टर की पोस्ट देख उन्हे बधाई देने में लग गए। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने फोटो पर कमेंट करते हुए कपल को बधाई दी है। दूसरी ओर नकुल मेहता ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए कपल की फोटो पर प्यार लुटाया है।

आज 21 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे कपल को फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट करने के साथ ही साथ ढेर सारी विशेज दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा-वेलकम टू द क्लब तो वहीं किसी अन्य यूजर ने लिखा- अब तो आप भी सर्वगुण संपन्न बहू बन गई हैं।

First published on: Dec 21, 2023 11:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.